Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार चुनाव के रण में गरजे योगी, कांग्रेस आरजेडी पर किया तीखा प्रहार

बिहार चुनाव के रण में गरजे योगी, कांग्रेस आरजेडी पर किया तीखा प्रहार

बिहार चुनाव के रण में तमाम सियासी दलों के दिग्गज लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। वहीं बीजेपी ने भी अपने फायरब्रांड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है। सीएम योगी भी लगातार एक के बाद एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। सीएम योगी ना सिर्फ ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं बल्कि विपक्ष पर बेहद तीखे शब्दों में हमला भी कर रहे हैं।

सीएम योगी ने आज सिवान, वैशाली और मधुबनी में एक के बाद एक लगातार रैली की। इस दौरान सीएम योगी ने ना सिर्फ बिहार के लोगों को एनडीए सरकार की उपलब्धियां गिनाईं बल्कि विपक्ष को अपने निशाने पर भी लिया। सीएम योगी ने परिवारवाद, जातिवाद, अराजकता जैसे मुद्दे उठाकर कांग्रेस और आरजेडी को घेरने की कोशिश की। सीएम योगी ने कहा कि जो लोग पशुओं का चारा भी खा गए वो अब रोजगार का झुनझुना दिखाकर जनता को झांसा देने की कोशिश कर रहे हैं। सीएम योगी ने कांग्रेस और आरजेडी के परिवारवाद पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस और आरजेडी परिवार प्रथम की मानसिकता पर काम करते हैं। इन लोगों के लिए परिवार ही देश है और ये विकास को बंधक बनाने की मानसिकता रखते हैं।

इस दौरान मधुबनी में रैली के दौरान सीएम योगी ने कहा कि मुझे मां जानकी की धरती पर आने का सौभाग्य मिला है। हम जब भी कहते थे कि रामलला हम आएंगे और मंदिर वहीं बनाएंगे तो लोग हमसे पूछते थे कि तारीख भी बताओ। अब हमने वो काम भी कर दिया है। हम जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण हो रहा है।

वहीं सीएम योगी ने दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि पहले चरण के लिए बिहार में 54 फीसदी वोटिंग बताती है कि बिहार के लोगों के उत्साह के सामने कोरोना भी पस्त हो गया। लेकिन मैं आपसे अपील करता हूं कि महामारी को हल्के में ना लें। वोट देने जरूरी जाएं और इस बार कम से कम 70 फीसदी मतदान होना चाहिए लेकिन इस दौरान सावधानी जरूर बरतें। सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी की तरफ से दिए गए मंत्र- दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी का पालन जरूर करें।सीएम योगी ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको याद होगा कि पंद्रह साल पहले तक बिहार की स्थिति कैसी थी। इन लोगों ने अपनी सरकार में ऐसे गुल खिलाए कि बिहार के लोगों की पहचान पर संकट आ गया था। लोग अपने बारे में बताने से कतराते थे। बिहार में इनकी सरकार के दौरान गुंडागर्दी, अराजकता, भ्रष्टाचार का बोलबाला था। लेकिन पीएम मोदी और नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए सरकार ने बिहार को विकास के पथ पर अग्रसर किया है। अब अपराधी जेल में हैं और किसी की हिम्मत नहीं है कि गरीब का शोषण कर सके। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com