Breaking News
Home / ताजा खबर / सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसे लेकर सचिन तेंदुलकर ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है। साथ ही सचिन तेंदुलकर ने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। सचिन ने हाल ही में रायपुर में पूर्व क्रिकेटरों के ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज’ टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए सचिन ने ट्वीट किया कि मैं लगातार टेस्ट करवा रहा था, साथ ही सारे दिशा-निर्देशों का पालन भी कर रहा था। हालांकि हल्के लक्षणों के साथ मुझे पॉजिटिव पाया गया है। घर में अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स का पालन भी कर रहा हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अमल कर रहा हूं। मेरा ख्याल रख रहे स्वास्थ्यकर्मियों का आभार जाहिर करता हूं।

दरअसल देश में कोरोना फिर से गंभीर रुप अख्तियार कर चुका है। पिछले 24 घंटे में 60 हजार से अधिक नए मामलों से कोरोना को लेकर हालात और बदतर होते दिख रहे हैं। देशभर में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 62,258 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 291 लोगों की मौत हुई है। नए मामले सामने आने के बाद देश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या एक करोड़ 19 लाख 8 हजार 910 हो गई है।

वहीं देश में सबसे ज्यादा खराब हालात महाराष्‍ट्र में दिखाई दे रहे हैं। राज्य में संक्रमण के हालात को देखते हुए मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पूरे प्रदेश में 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू घोषित कर दिया है। इस बीच, अगर बीते 24 घंटे की बात करें तो महाराष्ट्र में 36,902 नए केस सामने आए हैं। जबकि इस दौरान 112 मरीजों की मौत हुई है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com