Breaking News
Home / ताजा खबर / विरोधियों पर बरसे नीतीश कुमार, कहा- राज्य में शराबबंदी की ,तो नाराज लोग मेरे खिलाफ चला रहे हैं अभियान

विरोधियों पर बरसे नीतीश कुमार, कहा- राज्य में शराबबंदी की ,तो नाराज लोग मेरे खिलाफ चला रहे हैं अभियान

बिहार विधानसभा चुनावों के लिए रैलियों को दौर जारी है। इसी कड़ी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार वैशाली में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। वहां लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि शराबबंदी से बौखलाए शराब माफिया उन्हें कुर्सी से हटाने के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। राज्य में कई गईशराबबंदी ने शराब माफियाओं को भारी नुकसान पहुंचाया है, इससे शराब माफिया बौखला गए है।

​नीतीश कुमार ने ये रैली जेडीयू प्रत्याशी सिद्धार्थ पटेल के समर्थन में की। जहां उन्होंने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उन्हें काम करने का कोई अनुभव नहीं है और ना ही तरीका पता है। उन्होंने बताया कि अगर महागठबंधन की सरकार बनी तो बिहार फिर से 15 साल पीछे चला जाएगा।

अपने संबोधन में उन्होंने ये भी कहा कि जब मैंने बिहार में शराबबंदी की है। तभी से काफी लोग उनसे नाराज़ है। और वहीं लोग आज मेरे खिलाफ अभियान चला रहे हैं,ताकि जनता का हम पर से विश्वास उठ जाए। नीतीश ने कहा कि कुछ लोग हम पर खूब बोलते हैं. हम उन लोगों को बधाई देते हैं, क्यूंकि हम जानते हैं कि काम कैसे होता है। सरकार कैसे चलाई जाती है। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में सुशासन के लिए एक बार फिर एनडीए की सरकार बनना बेहद जरूरी है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com