Breaking News
Home / ताजा खबर / पाकिस्तान के बाद अब भारत दौरे पर होंगे सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस

पाकिस्तान के बाद अब भारत दौरे पर होंगे सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस

पाकिस्तान के दौरे के बाद सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस अब दो दिन के लिए भारत दौरे पर है। पीएम मोदी के निमंत्रण पर भारत आ रहे प्रिंस के इस दौरे पर दोनो देशो के बीच आतंकवाद से जुड़े कई समझौते हो सकते है। हालांकि इस बात की कम उम्मीद है कि वो सीमा पार आतंकवाद पर कोई सख्त बयान दे,क्योंकि वह पाकिस्तान का करीबी दोस्त है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

सऊदी क्राउन प्रिंस इस दौरे पर कई शीर्ष मंत्रियो और नेताओं से मुलाकात करेंगे। गौरतलब है कि सऊदी अरब सरकार ने पिछले हफ्ते कहा था कि वह आतंकवाद  से भारत की लड़ाई में उसके साथ है। इसके साथ ही पुलवामा में हुए आतंकी हमले को कायराना हमला बताया था।

आपको बता दें कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने रविवार को पाकिस्तान का दौरा किया। जिसमें सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान के साथ मिलकर 20 अरब डॉलर के आठ समझौतों पर हस्ताक्षर किए।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

जिसमें पाकिस्तानी बंदरगाह ग्वादर में सऊदी अरब की तेल कंपनी अरामको की रिफाइनरी का समझौता भी शामिल है, जो दुनिया की सबसे बड़ी रिफाइनरियों में से एक है।  पाकिस्तान के दौरे के बाद सलमान दिल्ली और फिर चाइना का दौरा करेंगे।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com