Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / ‘स्वाइन फ्लू’ से बरेली की सब रजिस्ट्रार डिम्पल शर्मा की मौत

‘स्वाइन फ्लू’ से बरेली की सब रजिस्ट्रार डिम्पल शर्मा की मौत

News Desk

उत्तर प्रदेश के बरेली की एक घटना सामने आई है, जहां स्वाइन फ्लू के कारण सब रजिस्ट्रार डिंपल शर्मा की मौत हो गई है। इस खब़र के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया। डिम्पल शर्मा पांच जनवरी से निजी अस्पताल में भर्ती थी, जहां आज शाम उनकी मौत हो गई। डिम्पल शर्मा रामपुर की मिलक तहसील में सब रजिस्ट्रार के पद पर थी। जिले में स्वाइन फ्लू से मौत यह पहली घटना सामने आई है। इस घटना के बाद पूरे स्वास्थ महकमें में हड़कंप मचा दिया।

जानकारी के मुताबिक 16 जनवरी को मेडिकल कॉलेज में जांच का नमूना भेजा गया था जहां पर स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई थी। सीएमओ का कहना है कि डिम्पल के सभी परिजनों को दवा दे दी गई है। हैरानी की बात तो यह है कि अभी तक उनके घरवालों को उनकी मौत पर भरोसा नही हो पा रहा। परिजनों का कहना है कि डिंपल तीन बहनों में से मझंली थी। उनकी छोटी बहन बरखा शर्मा का निधन पहले ही हो चुका है। डिंपल के पति अधिवक्ता हैं। उनकी छोटी बेटी है। मौत की खबर से परिजनों में शोक की लहर दौर गई है। अभी तक उनके घरवालों को यकीन नही हो पा रहा है कि वहल इस दुनिया में नहीं रही।

स्वाइन फ्लू से मौत की यह पहली घटना सुनने को मिली है, लेकिन यह बतादें की कई दिग्गज नेता भी स्वाइन फ्लू के चपेट में आ चुके है। हांल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को एम्स में भर्ती किया गया था। डॉक्टरों का कहना था कि पिछले कुछ समय से अमित शाह को छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हो रही थी। जिसके बाद डॉक्टरों ने एच1एन1 टेस्ट कराने की उन्हें सलाह दी थी। साथ ही केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी स्वास्थ्य संबंधित परेशानी से जुड़े थे। प्रसाद को श्वसन नली में दिक्कत के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बुधवार को उन्हें आइसीयू से प्राइवेट वार्ड में स्थानांतरित किया गया। बताया जा रहा है कि अब उनकी स्थिति में सुधार है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com