Breaking News
Home / छात्र के विचार / दीपक सर के मार्गदर्शन से ‘जेईई मेंस 2019’ में मिली सफलता।

दीपक सर के मार्गदर्शन से ‘जेईई मेंस 2019’ में मिली सफलता।

varun thakur

जेईई मेंस 2019 का रिजल्ट आ चुका है! एसएम केमिस्ट्री क्लासेस के तरफ से बहुत सारे छात्र ने इस बार भी सफलता हासिल की है ! इस सफलता का श्रेय बच्चों ने अपने गुरु दीपक सर को दिया है! इस कड़ी में बहुत सारे छात्रों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं! सफल छात्रों में शिवम कुमार 99.1 परसेंटाइल; अंजनेश राकेश 98.27 आनंद किशोर 97.2 परसेंटाइल; आदित्य 91 परसेंटाइल; अमृत 88 परसेंटाइल; राकेश 87 पॉइंट 4 परसेंटाइल ; हेमंत 84 परसेंटाइल; कुंदन 82 परसेंटाइल आदि ने सफलता हासिल की!

एसएम केमिस्ट्री क्लासेस के निदेशक दीपक सर ने बताया कि यह छात्र शुरू से ही मेधावी रहे हैं और पहली बार जेई मेंस देते हुए उन्होंने इतना अच्छा स्कोर किया ! आने वाले अप्रैल के एग्जाम में यह छात्र और भी बेहतर कर सकेंगे ! जैसा कि आपको पता है कि फरवरी में इनके बोर्ड एग्जाम्स हैं और इस प्रेशर होने के बावजूद इन छात्रों ने इतनी अधिक सफलता हासिल की है! छात्रों ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि सर के मार्गदर्शन में उन्होंने यह सफलता हासिल की जैसा कि छात्रों का कहना था दीपक सर ने बच्चों को अलग से भी समय दिया है!

जिससे कि वह जेईई मेंस के लिए तैयार हो सके क्लास के अलावा उन्होंने इंडिविजुअली सबको टाइम दिया; हर डाउट्स क्लियर किए; अलग से क्वेश्चन पेपर सॉल्व करवाया; रेगुलर टेस्ट लिया गया साथ ही साथ एक गार्जियन के तौर पर उनको मोटिवेट किया ! छात्रों का कहना था दीपक सर हम लोगों के एक अच्छे शिक्षक तो है ही साथ ही साथ एक अच्छे मार्गदर्शक भी हैं!

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com