Breaking News
Home / ताजा खबर / एनसीबी के शिकंजे में दीपिका, श्रद्धा, सारा…जानिए पूछताछ में क्या बोली तीनों?

एनसीबी के शिकंजे में दीपिका, श्रद्धा, सारा…जानिए पूछताछ में क्या बोली तीनों?

बॉलिवुड ड्रग केस में आज बेहद खास दिन है। आज इस केस से जुड़े ना सिर्फ कई राज खुल सकते हैं बल्कि बॉलीवुड से बड़े कनेक्शन को लेकर भी अहम खुलासे होने की संभावना है। आज दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी ड्रग कनेक्शन को लेकर पूछताछ कर रही है। तीनों से मुंबई में एनसीबी गेस्टहाउस में पूछताछ कर रही है। एनसीबी के केपीएस मल्होत्रा की अगुवाई में टीम इन एक्ट्रेसेज से ड्रग मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो पूछताछ में रकुलप्रीत ने इस पूरे मामले का ठीकरा रिया चक्रवर्ती के सिर पर फोड़ दिया है।


वहीं आज की पूछताछ में सूत्रों के हवाले से खबर है कि दीपिका पादुकोण ने ड्रग चैट वाली बात को एनसीबी के सामने स्वीकार कर लिया है लेकिन दीपिका ने ड्रग्स लेने से साफ इनकार कर दिया है। वहीं दीपिका का करिश्मा प्रकाश से आमना-सामना कराकर भी पूछताछ की गई है। हालांकि दीपिका ने ड्रग्स को लेकर जुड़े सवालों के कुछ खास जवाब नहीं दिए हैं और सवालों से बचने की कोशिश कर रही हैं। एनसीबी गेस्ट हाउस से मिल रही अंदर की जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण से 4 राउंड पूछताछ होगी।



उधर श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ चल रही है। एनसीबी ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को एनसीबी के एक्सचेंज बिल्डिंग वाले ऑफिस बुलाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने श्रद्धा से ड्रग चैट को लेकर सवाल किए हैं। और सीबीडी ऑयल के मामले पर श्रद्धा ने चुप्पी साध ली। हालांकि श्रद्धा ने भी एनसीबी के सामने ड्रग लेने से साफ इनकार कर दिया है। वहीं श्रद्धा कपूर को एनसीबी ने उनका जया साहा के साथ चैट भी दिखाया जिसमे ड्रग्स को लेकर बात हो रही है उसे लेकर भी श्रद्धा ने कोई साफ जवाब नहीं दिया है। वहीं श्रद्धा ने छिछौरे फिल्म की आफ्टर रिलीज पार्टी को लेकर भी एनसीबी की टीम को जानकारी दी है। उन्होंने पार्टी को लेकर कई अहम चीजें जांच टीम को बताई हैं। वहीं अभी सारा अली खान से पूछताछ शुरू नहीं हुई हैं। उनसे भी इस मामले में नाम आने को लेकर भी सारा से पूछताछ की जाएगी।


About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com