Breaking News
Home / ताजा खबर / जानिए किसने दी यूपी के मुख्यमंत्री को मारने की धमकी ?

जानिए किसने दी यूपी के मुख्यमंत्री को मारने की धमकी ?

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी भेजी गई है। दरअसल किसी ने उत्तर प्रदेश पुलिस की सेवा यूपी-112 पर धमकी भरा मैसेज भेजा है। धमकी भेजने वाले शख्स ने मुख्तार अंसारी को जेल से छोड़ने को कहा और धमकी भरा मैसेज लिखा है। धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी।

वहीं जिस नंबर से ये धमकी भरा मैसेज भेजा गया है उसका पुलिस ने पता लगा लिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी को पुलिस ने एटा से गिरफ्तार कर लिया है। लखनऊ पुलिस की साइबर सेल की टीम के साथ स्पेशल टीम ने धमकी देने वाले ट्रक ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है। अब पुलिस की पूछताछ में ही ये खुलासा होगा कि आखिर इस शख्स ने क्यों सीएम योगी को धमकी दी है और इसका माफिया मुख्तार अंसारी से क्या संबंध है।

https://youtu.be/5wywTUKJ8Sc

ऐसा पहली बार नहीं है सीएम योगी को ऐसी धमकी मिली हो। इससे पहले भी ऐसे धमकी भरे मैसेज यूपी-112 पर भेजे जा चुके हैं। जिसके बाद लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा में इजाफा किया गया था। जून में यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके बाद मई के महीने में भी ऐसी ही एक धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com