Breaking News
Home / ताजा खबर / केकेआर और एसआरएच की भिड़ंत आज, दोनों टीमों को पहली जीत का इंतजार

केकेआर और एसआरएच की भिड़ंत आज, दोनों टीमों को पहली जीत का इंतजार

आईपीएल का 13वां सीजन अब खासा दिलचस्प हो चुका है। लीग मुकाबलों में टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल रही है। टूर्नामेंट में कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों ही टीमों को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी है। दोनों ही टीमों को अपने ओपनिंग मैंच में हार का मुंह देखना पड़ा है। हालांकि दोनों ही टीमों में स्टार खिलाड़ियों की अच्छी खासी तादाद है। आज होने वाले मुकाबले में केकेआर और एसआरएच दोनों ही टीमों की कोशिश होगी की टूर्नामेंट में जीत का सफर शुरू किया जाए। यही वजह है कि आज के मुकाबले में दोनों ही टीमें अपने बेस्ट खिलाड़ियों के साथ मैच में उतरना चाहेंगी।

हैदराबाद के ऑलराउंडर मिचेल मार्श चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हैं यही वजह है कि टीम में कई बड़े बदलाव हो सकते हैं। हैदराबाद की तरफ से एक बार फिर से कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी ओपनिंग करेगी और मिडिल ऑर्डर में केन विलियमसन की वापसी कराई जा सकती है। इनके अलावा मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, रिधिमान साहा को भी इस मैच में अपना जौहर दिखाने का मौका मिल सकता है। उधर गेंदबाजी में राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और संदीप शर्मा के साथ हैदराबाद की टीम मैदान में उतर सकती है।
एसआरएच की प्लेयिंग इलेवन ऐसी हो सकती है-
डेविड वार्नर, केन विलियमसन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, जॉनी बेयरस्टो, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा, राशिद खान  

https://youtu.be/SMvJV1ETsRY

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस मैच में शायद ही कोई बड़ा बदलाव करे इसकी संभावना खासी कम है। इस बार फिर से शुभमन गिल और सुनील नरेन पारी की शुरुआत करते दिखाई दे सकते हैं। मिडिल ऑर्डर में दिनेश कार्तिक, इयोन मोर्गन, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल और राहुल त्रिपाठी जिम्मेदारी निभा सकते हैं। तो बॉलिंग में पैट कमिंस, शिवम मावी, संदीप वारियर और कुलदीप यादव की धारदार गेंदबाजी देखने को मिल सकती है।
केकेआर की संभावित प्लेयिंग इलेवन-
शुभमन गिल, इयोन मोर्गन, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, शिवम मावी, संदीप वारियर और कुलदीप यादव

आज का मुकाबला खासा दिलचस्प होने जा रहा है क्योंकि ये मैच दोनों ही टीमों के आगे के सफर पर अच्छा खासा असर डालने वाला है। ऐसे में देखना होगा कि आज कौनसी टीम विजेता बनकर उभरती है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com