Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली : इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मिला संदिग्ध बैग, RDX होने की आशंका

दिल्ली : इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मिला संदिग्ध बैग, RDX होने की आशंका

सेंट्रल डेस्क आशीष कुमार :- इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर संदिग्ध बैग मिलने के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार संदिग्ध बैग टर्मिनल तीन पर मिला है।

लावारिस बैग के बाबत स्पेशल सेल के सूत्रों से खबर आ रही है कि इसमें आरडीएक्स हो सकता है। हालांकि ये तय है कि इस बैग में विस्फोटक है लेकिन किस तरह का विस्फोटक है यह बॉम्ब डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉयड(बीडीडीएस) टीम की जांच के बाद ही तय हो सकेगा।
इस लावारिस बैग को करीब रात 12:56 पर देखा गया था। जिसके बाद सीआईएसएफ के खोजी कुत्ते से इसकी जांच कराई गई तो इसमें विस्फोटक होने के सकारात्मक सिग्नल मिले। इसके बाद बीडीडीएस की टीम को बुलाया गया। उन्होंने शुरुआती जांच में इसे संदिग्ध पाया और बैग अपने साथ ले गए हैं।

बताया जा रहा है कि बैग में विस्फोटक तो जरूर है लेकिन किस तरह का विस्फोटक है यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा। लावारिस बैग दिखते ही एयरपोर्ट का वो हिस्सा पूरा खाली करा लिया गया था और गाड़ियों की आवाजाही भी रोक दी गई थी, जिसे रात 3.30 बजे दोबारा शुरू किया गया।

लावारिस बैग दिखने के बाद मचा हड़कंप :-

शुक्रवार देर रात दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर एक संदिग्ध बैग देखे जाने के बादअफरा तफरी मच गई। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को तड़के 3 बजे एक संदिग्ध बैग के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद फोर्स मौके पर पहुंची।

 


 

इस दौरान यात्रियों में दहशत का माहौल था। पुलिस ने संदिग्ध बैग को कब्जे में लेकर जांच की। फिलहाल यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह बैग किसका है, उसमें क्या था।

https://www.youtube.com/watch?v=cYOi14o6NwI

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com