Breaking News
Home / ताजा खबर / लखीसराय पहुंचे सीएम नीतीश ने बोला आरजेडी पर हमला, कहा – 15 साल में इस सरकार ने लोगों को सिर्फ लूटा है।

लखीसराय पहुंचे सीएम नीतीश ने बोला आरजेडी पर हमला, कहा – 15 साल में इस सरकार ने लोगों को सिर्फ लूटा है।

बिहार के अब नजदीक आ चुके हैं ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टिया वोट पाने के लिए लोगों से अलग अलग तरह से अपील कर रही है। और एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रही है। इसी कड़ी में सीएम नीतीश कुमार वीरवार को लखीसराय पहुंचे और लोगों को संबोधित किया । नीतीश ने अपने संबोधन में लोगों को बताया कि जब से जनता ने उनपर भरोसा जताया है तब से उन्होंने हर वक्त बस जनता की सेवा ही है। और सभी वादों को निभाया है।

लोगों को संबोधित करते हुए आगे उन्होंने कहा कि कुछ लोगों चुनाव सिर्फ अपने फायदे के लिए लड़ते हैं। लेकिन हम उन में से नहीं है, हमारी सोच सबका विकास करने की है. हमारा सिद्धांत है न्याय के साथ विकास, कानून का राज स्थापित करना है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार में बिहार आगे बढ़ रहा है।

वहीं नीतीश ने आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि 15 साल पति-पत्नी की सरकार रही, तो वो बताएं कि इतने सालों में उन्होंने जनता के लिए क्या किया, केवल वोट लेते रहे, लेकिन कुछ नहीं किया। उन्होंने लोगों को 15 साल पुराने बिहार की याद दिलाते हुए कहा कि एक वक्त था जब शाम होते ही लोग घरों से बाहर नहीं निकलते थे। लेकिन आज वक्त बादल गया है। हमने बिहार को वो आत्मविश्वास दिया है कि अब जिसको जहां जाना होता है,वो बिना किसी डर के जाते हैं। नीतीश ने महिला उत्थान के लिए सरकार की ओर से किए गए प्रयास भी गिनाए। सीएम नीतीश ने कहा कि पहले गरीबी के कारण लोग लड़कियों को स्कूल नहीं भेजते थे. हमने पोशाक योजना शुरू की, साइकिल योजना शुरू की. लड़कियों को साइकिल चलवाने पर कई लोगों ने मेरी आलोचना भी की, लेकिन समाज में बड़ा बदलाव आया। इतना ही नहीं अब बिहार में अपराध के मामले में भी काफी कमी आई है। कुछ लोग तो दाएं-बाएं करेंगे ही, लेकिन बिहार अपराध के मामले में 23 वें नंबर पर पहुंच गया। हमारी आमदनी बढ़ी है।

इसके साथ ही सीएम ने सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए बताया कि अगर फिर से मौका मिला तो सात निश्चय – 2 को लागू करेंगे। कम्प्यूटर पर काम नहीं, नई टेक्नोलॉजी का ज्ञान सिखाएंगे। उन्होंने सरकार बनने पर इंटर पास करने पर लड़कियों को 25 और ग्रेजुएशन पास करने पर 50 हजार देने का वादा किया और थाने से लेकर हर सरकारी दफ्तर में महिलाओं को तैनात करने की भी बात कही।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com