Breaking News
Home / खेल / आज दिल्ली और मुंबई का मुकाबला, प्लेऑफ में एंट्री के लिए दिल्ली लगाएगी जोर

आज दिल्ली और मुंबई का मुकाबला, प्लेऑफ में एंट्री के लिए दिल्ली लगाएगी जोर

आईपीएल 2020 में आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है। दरअसल मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में एंट्री कर चुकी है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में एंट्री के लिए अभी एक जीत की और दरकार है।

लगातार पिछले तीन मैच हारने के बावजूद दिल्ली 12 मैचों में 14 अंक लेकर तीसरे स्थान पर काबिज है। दिल्ली अब किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करना चाहेगी। दिल्ली को अभी दो मुकाबले और खेलने हैं और प्लेऑफ में प्रवेश के लिए उसे एक मैच में जीत हासिल करनी ही होगी। हालांकि दिल्ली के लिए आखिरी दो मैच आसान नहीं हो सकते। दिल्ली का मुकाबला दो शीर्ष टीमों मुंबई और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होने जा रहा है। उधर प्लेऑफ में जगह पक्की होने के बाद अब मुंबई की टीम बिना किसी प्रेशर के मैदान पर उतरेगी।

हालांकि कप्तान रोहित शर्मा इंजरी की वजह से पिछले तीन मैचों में नहीं खेल सके हैं। संभावना है कि वो इस मैच से भी बाहर ही रहेंगे। हालांकि मुंबई के बल्लेबाज और गेंदबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। और प्लेयिंग इलेवन में ज्यादा फेरबदल देखने को नहीं मिलेगा। उधर पिछले कुछ मैचों में दिल्ली के बल्लेबाजों का प्रदर्शन टीम के लिए परेशानी का सबब रहा है। देखने वाली बात ये होगी कि इस मैच से पहले दिल्ली की प्लेयिंग इलेवन में कुछ नया दिखेगा या नहीं। पेसर कागिसो रबाडा और एनरिक नोर्त्जे अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेयिंग इलेवन—
अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टॉयनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कागिसो रबाडा, तुषार देशपांडे और एनरिक नोर्त्जे।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेयिंग इलेवन —-
क्विंटन डि कॉक, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, कायरन पोलार्ड (कप्तान), राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन और ट्रेंट बोल्ट।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com