Breaking News
Home / ताजा खबर / फिर हारी धोनी की टीम…दिल्ली कैपिटल्स ने दी करारी शिकस्त

फिर हारी धोनी की टीम…दिल्ली कैपिटल्स ने दी करारी शिकस्त

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे मुकाबले दिलचस्प होते जा रहे हैं। आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच ऐसा ही एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने शानदार खेल की बदौलत कैप्टन कूल की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हरा दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 175 रनों का स्कोर खड़ा किया था।जिसके जवाब में चेन्नई सात विकेट पर महज 131 रन ही बना सकी।

चेन्नई को हराने में दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्वी शॉ ने अहम भूमिका निभाई और इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया है। दिल्ली की तरफ सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने  64 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं, शिखर धवन ने 35 रन बनाए तो ऋषभ पंत ने नाबाद 37 रनों पर पवेलियन लौटे। श्रेयस अय्यर ने 26 और मार्कस स्टोयनिस ने नाबाद 5 रनों का योगदान दिया।

वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज दिल्ली की तरफ से मिले स्कोर को हासिल नहीं कर सके। सीएसके की तरफ से फैफ डुप्लेसी ने 43 रन और केदार जाधव ने 26 रन बनाए। कगिसो रबाडा ने 26 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। वहीं एनरिच नोर्टजे ने 21 रन देकर 2 विकेट लिए और अक्षर पटेल ने 18 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। उधर चेन्नई के लिए पीयूष चावला ने 33 रन देकर दो विकेट हासिल किए। सैम कुर्रन ने 27 रन देकर एक विकेट लिया।वहीं दीपक चाहर ने 38, जोश हेजलवुड ने 28 और रविंद्र जडेजा ने 44 रन अपने ओवर्स में दिए। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था जो टीम के लिए मुफीद साबित नहीं हुआ। मैच के दौरान कैप्टन धोनी टीम के लिए कुछ खास योगदान तो नहीं दे सके लेकिन उनका एक कैच फैन्स के बीच वायरल हो रहा है। दरअसल धोनी ने इस मैच में धोनी ने 12 गेंदों पर सिर्फ 15 रनों की पारी खेली लेकिन उनका ये कैच फैन्स को खासा लुभा रहा है।

चेन्नई का टूर्नामेंट में ये तीसरा मुकाबला था जबकि दिल्ली का ये दूसरा मैच था। चेन्नई सुपर किंग्स की ये लगातार दूसरी हार है। हालांकि चेन्नई ने ओपनिंग मैच में मुंबई के खिलाफ जीत के साथ शुरुआत की थी। मगर पिछले दो मैच में वो राजस्थान और दिल्ली दोनों से हार चुके हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com