Breaking News
Home / राजनीति / अमेरिका में बवाल पर बोले दिग्विजय सिंह जो ट्रम्प कर रहे है वही उनके दोस्त मोदी भी भारत मे कर रहे है।

अमेरिका में बवाल पर बोले दिग्विजय सिंह जो ट्रम्प कर रहे है वही उनके दोस्त मोदी भी भारत मे कर रहे है।

Digvijay singh

2021 की शुरुआत हुई है और इस साल की शुरुआत में ही अमेरिका में बीती रात बड़ा जमकर बवाल हुआ जिसके चलते राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प सवालों के कटघरे में आ गए है इस बवाल के चलते 4 लोगो की मौत हो गई जिसके बाद अमेरिका को अंतरराष्ट्रीय शर्मिंदगी झेलनी पड़ी ट्रम्प के समर्थकों ने अमेरिका सीनेट में जमकर बवाल किया।

उन्होंने सीनेट में कब्जा करने की तक कोशिश की साथ ही उनके पास से कई हथियार भी बरामद किए गए इस घटना के पीछे तमाम नेता डोनाल्ड ट्रम्प को जिम्मेदार ठहरा रहे है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा ट्रम्प के दोस्त मोदी भी ट्रम्प की तरह ही भारत में भी वही कर रहे है जो ट्रम्प करा रहे है।

दिग्विजय सिंह लिखते है कि, हम आपके विचारों को साझा करते है बिल क्लिंटन, जो ट्रम्प अमेरिका में कर रहे है वही काम उनके दोस्त मोदी भारत मे कर रहे है। वह भारतीय लोगो को विभाजित करने पर तुले हुए है। अब दिग्विजय के इस बयान के बाद विवाद बढ़ेगा जरूर यह बात तो साफ जाहिर है। हालांकि बीजेपी की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है अब देखना होगा कि इसपर क्या विवाद बढ़ेगा?

क्या हुआ अमेरिका में?

जब भारत मे आधी रात हो रही थी तो अमेरिका में जमकर बवाल मचा हुआ था। ट्रम्प समर्थकों ने इस दौरान जमकर बवाल किया उन्होंने सीनेट में घुसकर कब्जा करने की कोशिश भी की जिसमे गोलीबारी भी हुई इस दौरान 4 ट्रम्प समर्थको की भी मौत हो गयी। आपको बता दें इसकी निंदा तमाम नेताओ द्वारा की गई जो बाइडेन, कमला हैरिस, ओबामा ने इसकी कड़ी निंदा की।

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com