Breaking News
Home / खेल / टीम इंडिया के इन पांच खिलाड़ियों को तैयार करेंगे द्रविड़, पिंक बॉल से खेलने के लिए देंगे गुरु मंत्र

टीम इंडिया के इन पांच खिलाड़ियों को तैयार करेंगे द्रविड़, पिंक बॉल से खेलने के लिए देंगे गुरु मंत्र

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन : भारत बांग्लादेश22 से 26 नवंबर के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन पर अपना पहला डे-नाइट टेस्ट खेलेंगी। दिन-रात्री टेस्ट गुलाबी गेंद से खेला जाता है, जिसको लेकर टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी पिंक बॉल से खेलने के लिए तैयारी करने वाले हैं। टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ इन खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देंगे।


 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) प्रमुख राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के पांच खिलाड़ियों को पिंक बॉल से खेलने के लिए तैयार करेंगे। डे-नाइट टेस्ट से पहले एनसीए में जल्द शुरू होने वाली इस प्रैक्टिस में टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा का नाम शामिल है। एनसीए में राहुल द्रविड़ इन खिलाड़ियों को गुरु मंत्र देंगे, जिससे टीम को सफलता मिले।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बंगलुरु की सेंट्रल विकेट पर भारतीय टीम के पांच खिलाड़ी, पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में प्रैक्टिस करते दिखाई देंगे। कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने नेट सेशन्स के लिए गेंदबाज भी मुहैया कराने का फैसला किया है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पहले इस सेशन को डे-नाइट करने का प्लान था, लेकिन परिस्थितियों को देखने के बाद इसे सिर्फ दिन का किया गया है।


 

टीम इंडिया के पहले डे-नाइट टेस्ट को खास बनाने के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल विशेष तैयारियों में जुटा है। इस मैच को लेकर दर्शकों में भी उत्साह है, माना जा रहा है कि टेस्ट के पहले तीन दिन तक ईडन गार्डन में 50 हजार के करीब दर्शक पहुंचेंगे। कोलकाता में भारत-बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा, पहला मुकाबला 14 से 18 नवंबर के बीच इंदौर के मैदान में खेला जाएगा।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com