Breaking News
Home / ताजा खबर / ड्राइवर की एक झपकी ने ले ली 3 लोगों की जान वही 9 लोग हुए घायल

ड्राइवर की एक झपकी ने ले ली 3 लोगों की जान वही 9 लोग हुए घायल

मध्य प्रदेश के धार जिले से देर रात एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो युवा और एक बच्ची है।

बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना बीती रात करीब 3:00 बजे हुई। दुर्घटना की वजह ड्राइवर का झपकी लेना बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यह परिवार ओमकारेश्वर के लिए निकला था जब करीब 3:00 बजे रात में कार चालक को अचानक नींद आने की वजह से गाड़ी पलट गई और इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत के साथ साथ 9 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें रतलाम रेफर किया गया है।

यह परिवार राजस्थान के निंबाहेड़ा का रहने वाला था। कुल 13 श्रद्धालु कार में सवार होकर ओंकारेश्वर तीर्थ दर्शन के लिए जा रहे थे। ये लोग मारुति इको कार में थे जिसका नंबर RJ 09 CC6936 है, जैसे ही उनकी गाड़ी देर रात करीब 3 बजे धार जिले में रतलाम रोड पर घटगारा और बोराली गांव के बीच पहुंची, तभी ड्राइवर को झपकी आने के चलते तेज रफ्तार कार नियंत्रण से बाहर हो गई और पलट गई। गाड़ी के कई पालटियां खाने की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई।

इस हादसे के शिकार लोगों के नाम हैं, किशोर, कमल, कन्हैयालाल धाकड़ और रामकन्या, अनु, गुड्डी, कौशल्या, लक्ष्मण, पुष्कर, नीलम, विशाल, शुभम, सलोनी।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com