Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली पौड़ी के राजमार्ग पर दो गाड़ियों के आपस में टकराने से लगा 6 घंटे का लंबा जाम, चालक की मौत

दिल्ली पौड़ी के राजमार्ग पर दो गाड़ियों के आपस में टकराने से लगा 6 घंटे का लंबा जाम, चालक की मौत

दिल्ली पौड़ी के राजमार्ग पर दो ट्रकों के आपस में टकराने से एक चालक की मौत हो गई वहीं दो गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इस सड़क हादसे के बाद दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त गाड़ियों के सड़क के बीच में खड़े रहने की वजह से राजमार्ग पर लगभग 6 घंटे तक का जाम रहा जिसके बाद लोगों को राहत मिली।

जानकारी के मुताबिक मृतक जनपद हरदोई के गांव शाहजहांपुर का रहने वाला था जिसका नाम सिद्धार्थ गौतम बताया जा रहा है। सिद्धार्थ टैंकर चलाता था। मंगलवार की रात वह टैंकर लेकर बिजनौर से मीरापुर की तरफ आ रहा था। दूसरी ओर उत्तराखंड के जनपद हरिद्वार के कस्बा लंढोरा का रहने वाला नौशाद अपने हेल्पर सचिन के साथ ट्रक लेकर मीरापुर से बिजनौर की तरह जा रहा था।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

बता दें कि दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर देर रात करीब 11.30 बजे देवल गंगनहर के पास दोनों ट्रकों के आमने-सामने होते ही टकरा गए। इस भीषण हादसे में दोनों वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह टूट गया, जिसमें दोनों चालक व हेल्पर फंसकर बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों से तीनों को निकालकर बिजनौर जिला अस्पताल भेजा, जहां उपचार के दौरान सिद्धार्थ गौतम की मौत हो गई। वहीं, नौशाद व सचिन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि दोनों क्षतिग्रस्त गाड़ियां लंबे समय तक सड़क पड़ रही ।सारी रात पुलिस उसे हटाने और जाम को खुलवाने का प्रयास करती रहती। सुबह करीब 5:30 बजे दोनों गाड़ियों को क्रेन की सहायता से सड़क से हटाने में सफलता प्राप्त हुई। उसके बाद जाम खोला जा सका जिसके बाद उस जाम में फंसे सभी लोगों को राहत मिली।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com