Breaking News
Home / ताजा खबर / एकता कपूर बनीं सिंगल मदर

एकता कपूर बनीं सिंगल मदर

सेंट्रल डेस्क, फलक इक़बाल:- जानी-मनी टीवी और फिल्मों की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। एकता इसी के साथ सिंगल पैरेंट बन चुकी हैं। बताया जा रहा है कि एकता के पहले बेबी बॉय का जन्म 27 जनवरी को सरोगेसी के ज़रिए हुआ था। सूत्रों के अनुसार, एकता का बेटा काफी स्वस्थ है और जल्द ही उसे घर ले जाया जायेगा। 3 साल पहले एकता के भाई तुषार के सेरोग्रास के ही ज़रिए बेटा हुआ था। तुषार ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। तुषार के बेटे का जन्म भी सरोगेसी तकनीक के सहारे ही किया गया था। एकता अक्सर तुषार और लक्ष्य के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती रहती हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

 

facebook

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

 

twitter

 

हाल ही में एकता ने अपनी वेबसीरीज़ अपहरण के प्रमोशन्स के दौरान शादी को लेकर अपने कुछ विचार रखे थे। उन्होंने कहा था कि जैसे ही कोई अच्छा लड़का मिलेगा तो वह शादी के लिए तैयार हो जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा था कि अच्छे लड़कों की अब कमी हो गई है। अपने दोस्तों की शादीशुदा ज़िंदगी को देखने के बाद उनके शादी को लेकर खास सकारात्मक विचार नहीं रहे हैं। एकता ने इससे पहले इंटरव्यू में ये बताया था कि उनके पिता जितेन्द्र, एकता की रोज़मर्रा की पार्टीज़ से परेशान हो गए थे और उन्होंने एकता से कहा था की ‘या तो वह काम करना शुरू कर दें या फिर शादी कर लें।’

एकता एक दौर में अपने पैशन को लेकर काफी कंफ्यूज़ थीं। शादी से बचने के लिए उन्होंने काम करना भी शुरू किया था और फिर इसी काम को उन्होंने अपना पैशन भी बना लिया। सीरियल हम पांच से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एकता आज के दौर में देश की सबसे बिज़ी प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स और टीवी चैनलों पर उनके नए शो प्रसारित होते रहते हैं। एकता ने कई फिल्मों का निर्माण भी किया है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com