Breaking News
Home / छात्र के विचार / इंटरमीडिएट की परीक्षा में परीक्षार्थी मात्र कलम एवं एडमिट कार्ड लेकर ही प्रवेश करेंगे-डीएम

इंटरमीडिएट की परीक्षा में परीक्षार्थी मात्र कलम एवं एडमिट कार्ड लेकर ही प्रवेश करेंगे-डीएम

शिवहर सेेे मोहम्मद हसनैन-जिलाधिकारी अरशद अजीज की अध्यक्षता में इंटरमीडिएट परीक्षा को लेकर हुई जिसमें पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सहित सभी वरीय पदाधिकारी गण थानाध्यक्ष एवं परीक्षा केंद्र के केंद्र अधीक्षक आदि मौजूद थे।

जिले में छह केंद्रों पर इंटरमीडिएट की परीक्षा ली जाएगी ,जिसमें प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी ,पुलिस पदाधिकारी ,गस्ती दंडाधिकारी के साथ संयुक्त रुप से ब्रीफिंग किया गया, डीएम ने बताया है कि परीक्षा केंद्र पर किसी भी परिस्थिति में कदाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

डीएम, एसपी ने उपस्थित सभी पदाधिकारियों को थानाध्यक्षों को केंद्राधिक्षको को अस्पष्ट निर्देश दिया है कि परीक्षार्थी मात्र कलम एवं एडमिट कार्ड लेकर ही परीक्षा केंद्र में प्रवेश करेंगे, कोई भी वीक्षक परीक्षा कक्ष से बाहर नहीं रहेंगे यदि परीक्षा कक्ष में किसी परीक्षार्थी के पास से चीट पूर्जा मिलता है तो उस कक्ष के वीक्षक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

परीक्षा केंद्र के आसपास के सभी फोटोस्टेट की दुकान परीक्षा अवधि में बंद रहने का निर्देश डीएम के द्वारा दिया गया है, वही सभी केंद्रधीक्षकों को प्रश्नपत्र पैकेट के खोलने एवं सिल बंद करने की कार्रवाई की वीडियोग्राफी कराने का भी निर्देश दिया गया है।

कोई भी वीक्षक मोबाइल पास में नहीं रखेंगे मात्र केंद्रधीक्षक एवं दंडाधिकारी मोबाइल फोन रखेंगे जो स्मार्टफोन नहीं होगा

परीक्षा केंद्र में प्रथम पाली के परीक्षार्थी को पूर्वाहन 9:20 तक तथा द्वितीय पाली के परीक्षार्थियों को अपराहन 1:35 तक ही प्रवेश की अनुमति देने के निर्देश डीएम एसपी द्वारा दिया गया है ।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com