Breaking News
Home / मनोरंजन / जावेद अख्तर की शिकायत पर कंगना रनौत को कोर्ट का समन, पुलिस ने बताई मानहानि मामले में जांच की जरूरत

जावेद अख्तर की शिकायत पर कंगना रनौत को कोर्ट का समन, पुलिस ने बताई मानहानि मामले में जांच की जरूरत

Bollywood एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें अब और बढ़ेंगी, मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने गीतकार जावेद अख्तर की मानहानि की शिकायत वाले मामले में पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर सोमवार को अभिनेत्री कंगना रनौत को समन जारी किया। इसके पहले पुलिस ने कोर्ट को बताया कि मामला मानहानि का है।

गौरतलब है , जैसा कि गीतकार ने आरोप लगाया है।मामले में आगे जांच की जरूरत है। मालूम हो कि जावेद अख्तर ने पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना रनौट के खिलाफ मानहानि की शिकायत दायर की थी।

इस पर कोर्ट ने दिसंबर 2020 में जुहू थाना पुलिस जांच करने का निर्देश दिया था। केस की अगली सुनवाई एक मार्च को होगी। अख्तर के वकील जय कुमार भारद्वाज ने सोमवार को मजिस्ट्रेट आरआर खान को बताया कि पुलिस ने पिछले माह कंगना रनौत को उसके सामने पेश होकर बयान दर्ज कराने के लिए समन किया था। लेकिन अभिनेत्री ने उसका कोई जवाब नहीं दिया।

बता दें कि अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कंगना ने एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संदर्भ में बॉलीवुड में कथित गुटबाजी की चर्चा करते हुए उसमें उनका नाम घसीट कर अपमानजनक टिप्पणी की। उन्होंने अपनी शिकायत में कंगना की टिप्पणी को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि उससे उनकी छवि को नुकसान हुआ है।

इस बीच कंगना ने कहा है कि कहा है कि हमारे जैसे लोग अपने स्वाभिमान से समझौता करते हैं और इस हास्यास्पद, अत्याचारी और आपके पक्षपातपूर्ण कम्युनिस्ट प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बने रहना चुनते हैं क्योंकि वह आपको नहीं बताते हैं। अगर यह हम नहीं करते हैं, तो कौन करेगा? देश से बढ़कर कुछ नहीं,…. जय हिंद। मालूम हो कि कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और इसके जरिए कई मुद्दों पर खुलकर बोलती रहती हैं।

#kanganaranout #javedakhtar. #bombaycourt.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com