Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / कल नेशनल सिनेमा चौक टेढ़ी बाजार दरभंगा में सैनफोर्ट प्लेस्कूल का शुभारंभ किया गया।

कल नेशनल सिनेमा चौक टेढ़ी बाजार दरभंगा में सैनफोर्ट प्लेस्कूल का शुभारंभ किया गया।

वरुण ठाकुर- दिनांक 25-2-19 को नेशनल सिनेमा सिनेमा चौक टेढ़ी बाजार दरभंगा में सैनफोर्ट प्लेस्कूल का शुभारंभ मुख्य अतिथि मोबिन अली अंसारी(ADM, DARBHANGA), विशिष्ट अतिथि मो. वसीम अहमद(Minority Welfare officer, Darbhanga),प्रोफेसर अरुणिमा सिंहा (H.O.D.,ENGLISH, L.N.M.U, Darbhanga) ,और प्रोफेसर डॉ. शाकिर खलीक स्कूल डायरेक्टर इंजीनियर मो.अज़हरुद्दीन प्रिंसिपल शमा सालमिन के हाथों किया गया !

स्कूल के डायरेक्टर मो.अज़हरुद्दीन ने अतिथियों तथा अभिवावकों का स्वागत करते हुए कहा, आज का दिन उनके लिए बहुत खास है किसी भी मज़बूत इमारत के लिए उसका नीव , मज़बूत होना चाहिए ऐसा करने के लिए मैं आप लोगों का दुआ चाहता हु ताकि इसमे आने वाली सारी परेशानियो का मैं सामना कर पाऊ !

 

आज आप सभो को यहां देख कर मुझे काफी हिम्मत मिली है मैं इसके लिए आप सबो का शुक्रगुजार हूं.!
सैनफोर्ट प्ले स्कूल के ऑपरेशनल मैनेजर श्री दिगम्बर ने कहा की ये ब्रांच बिहार का तीसरा और देश के 26 अलग राज्यों का 200 वां ब्रांच हैं और हम लोग इससे पहले बांग्लादेश और नेपाल तक मे इसके ब्रांच की शुरुआत कर चुके हैं बहुत जल्द इसका एक अमेरीका में खुलने जा रहा है ये प्ले स्कूल सारी अतिआधुनिक सुविधाओं से लैस हैं स्कूल में स्मार्ट क्लास की भी व्यवस्था है.

विशिष्ट अतिथि प्रोफेसर अरुणिमा सिंहा ने कहा के ये काफी डेवेलोप सोच है इसके लिए मैं स्कूल मैनेजमेंट को बधाई देती हु
और असल बच्चो को सही तरबियत यही से शुरू होती है और शहर में ऐसे स्कूल की अभी और भी ज़रूरत है

मुख्य अतिथि मोबिन अली अंसारी ने कहा स्कूल को देखने के बाद लगा के स्कूल काफी अत्याधुनिक के साथ बनाया गया है
देखने से लगता है के दरभंगा अब मेट्रो सिटी के तर्ज पर सोचने लगा है इस स्कूल में बच्चों के रख रखाव के लिए जो इंतेज़ाम की गए है वो सराहनीय है. विशिष्ट अतिथि सह मंच संचालक प्रोफेसर डॉ. शाकिर खलीक ने कहा के दरभंगा को कितनी ज़रूरत थी प्ले स्कूल की मुझे नहीं मालूम पर इस इलाके को एक अच्छे स्कूल की ज़रूरत थी उम्मीद और दुआ करता हु की ये स्कूल कामयाबियों की सारी बुलंदियो को हासिल करें.

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com