Breaking News
Home / ताजा खबर / केजरीवाल ने किया राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा का बचाव

केजरीवाल ने किया राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा का बचाव

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर आंदोलन की राह पर हैं, अब उनका ये आंदोलन मोदी सरकार के विरुद्ध होगा। दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर 1 मार्च से केजरीवाल अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करने जा रहे हैं। एक मीडीया समूह से बात करते हुए उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला, इसके अलावा वह कांग्रेस कांग्रेस की तरफदारी करते नजर आए, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा पर ED द्वार की जा रही कार्रवाई को उन्होंने पूरी तरह से राजनीतिक बताया।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

जब अरविंद केजरीवाल से पूछा गया कि आप जिन रॉबर्ट वाड्रा पर आरोप लगाते थे उनके खिलाफ सबूत पेश करते थे आज उनसे पूछताछ जारी है, जिसपर उन्होंने कहा कि ये कार्रवाई लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ही क्यों हो रही है, पांच साल तक केंद्र सरकार क्या कर रही थी।

केजरीवाल ने कहा कि अभी जो भी जांच चल रही है वह ईमानदार जांच नहीं है, ये सिर्फ राजनीति से प्रेरित है, इसका मकसद क्या है? इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता, साथ ही केजरीवाल ममता बनर्जी का भी पक्ष लेते हुए कहा, अब लोकसभा चुनाव नजदीक है इसलिए आप पश्चिम बंगाल के अफसर को पकड़ लेते है, रॉबर्ट वाड्रा पर जांच तेज कर देते है, इससे साफ होता है आपका मकसद भ्रष्टाचार दूर करना नहीं सिर्फ राजनीति करना है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER
गौरतलब है कि रॉबर्ट वाड्रा से मनी लॉन्ड्रिंग केस में बीते कई दिनों से पूछताछ जारी है. इस केस को लेकर वाड्रा कई बार प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हो चुके हैं, ना सिर्फ इस मामले में बल्कि जमीन से जुड़े मामले में भी वह ईडी के सामने पेश हो चुके हैं.

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com