Breaking News
Home / ताजा खबर / मोदी को पवार ने चेताया, पंगा लेना पड़ेगा महंगा

मोदी को पवार ने चेताया, पंगा लेना पड़ेगा महंगा

राकांपा प्रमुख शरद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि “हम खुद किसी से पंगा नहीं लेते, लेकिन ऐसा करने वाले को उसकी अपनी उचित जगह दिखा देते है।”

दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी ने बुधवार को गोंडिया चुनावी रैली के दौरान कहा राकांपा नेताओं की आजकल नींद उड़ गई हैं।  सोमवार को वर्धा रैली के दौरान राकांपा प्रमुख शरद पवार पर हमला किया था कि पवार के अंदर पारिवारिक कलह चल रही है जिसके चलते पवार ने अपनी पार्टी पर पकड़ खो दी है।

मध्य महाराष्ट्र रैली को संबोधित करते हुए पवार ने मोदी पर हमला करते हुए कहा, ‘‘हम उस मिट्टी से हैं जहां छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म हुआ. हम खुद पहले से किसी पंगा नहीं लेते, लेकिन कोई यदि ऐसा करता है तो उसे उसकी जगह दिखा देते हैं.” आपको बता दे कि पवार यहां राकांपा उम्मीदवार राणा जगजीत सिंह पाटिल के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।

कांग्रेस के कार्यकाल में 1991 से 1993 तक देश के रक्षामंत्री रहे पवार को मोदी ने पूछा की आप ने अपने कार्यकाल के दौरान देश के लिया क्या योगदान दिया। इस पर राकांपा प्रमुख ने जवाबी हमला करते हुए कहा कि मोदी की सरकार में जिस तरह देश में हमले हो रहे है कम से कम देश में हमले तो नहीं होने दिया।  पवार ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू, लाल बहादुर शास्त्री जमकर सरहाना की।

MODI

उन्होंने मोदी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि कहा नरेंद्र मोदी ने जवानों के द्वारा किये गए कामों को ही अपने राजनितिक प्रचार के लिए इस्तेमाल करते है, लेकिन मोदी सरकार यहां तक कि कुलभूषण जाधव तक की रिहाई कराने में असफल रही है कहाँ गया अब वो 56 इंच का सीना।

Posted By : Rupak J

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com