Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म लाल कप्तान की मिस्टीरियस गर्ल हुई बेनकाब….

फिल्म लाल कप्तान की मिस्टीरियस गर्ल हुई बेनकाब….

बॉलीवुड में बहुत तेजी से अपनी छाप बना रही सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म कलंक, खानदानी शफाखाना और मिशन मंगल के बाद अब सैफ अली खान स्टारर फिल्म लाल कप्तान में सोनाक्षी का मिस्ट‍िरियस लुक सामने आया है. परदानशीं लुक में सोनाक्षी का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नवदीप सिंह निर्देशित लाल कप्तान में सोनाक्षी स्पेशल अपीयरेंस में होंगी. इस स्पेशल अपीयरेंस में सोनाक्षी का लुक भी बेहद खास है. तस्वीर में सोनाक्षी अरब की रानियों की तरह रेड आउटफिट में अपने चेहरे को पारदर्शी कपड़े से ढ़के हुए नजर आ रही हैं. उनका यह परदानशीं लुक शानदार है.


 

पिछले दिनों फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि सोनाक्षी फिल्म में कैमियो रोल में दिखेंगी. उन्होंने कहा, “यह स्पेशल अपीयरेंस है लेकिन बहुत अहम. मैं इस रोल में किसी ऐसे को चाहता था जो अपनी छाप छोड़ सके, जिसमें स्टार क्वालिटी हो. सोनाक्षी इस कैरेक्टर के लिए बिल्कुल फिट थीं. मैं फिल्म में उनके हिस्से को एक रहस्य की तरह ही छोडूंगा. बस यह कहूंगा कि फिल्म में वे सबसे ग्लैमरस हिस्सा हैं.

 


 

फिल्म लाल कप्तान में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं. सैफ ने फिल्म में नागा साधू का भेष अपनाया है. नागा साधू के भेष में उनका लुक पसंद किया जा रहा है. फिल्म में सैफ और सोनाक्षी संग एक्टर दीपक डोबरियाल, मानव विज और जोया हुसैन भी होंगे. इस फिल्म को इरोस इंटरनेशनल और आनंद एल राय के बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Written by- Pooja Kumari

https://youtu.be/dHx1eL0oYiA

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com