Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर आज हुआ रिलीज ट्रेलर देखकर सभी हुए लोटपोट…

फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर आज हुआ रिलीज ट्रेलर देखकर सभी हुए लोटपोट…

अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. साल 2010 में शुरू हुआ हाउसफुल फ्रैंचाइजी की ये चौथी फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय कुमार संग रितेश देशमुख, बॉबी देओल, राणा दग्गुबती, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी स्पेशल अपीयरेंस करने जा रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर फरहाद समजी ने बनाया है.

फ़िल्म हर बार हाउसफुल फ्रैंचाइजी की फिल्मों में अलग कहानी दिखाई जाती है. इस बार फिल्म को पूर्वजन्म से जोड़ा गया है. चंकी पांडे भी इस कॉमेडी फिल्म में वापसी करने जा रहे हैं. ट्रेलर की बात करें तो मस्ती, मजाक और कंफ्यूजन से भरा हुआ है. अक्षय कुमार लंदन में रहने वाले आदमी है, जो 600 साल पहले राजकुमार था. उसे अपने पिछले जन्म के बारे में सबकुछ याद आ जाता है और फिर वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस पुर्नजन्म की गुत्थी को सुलझाता और अपने प्यार को पाने की कोशिश करता है. हाउसफुल 4 का ट्रेलर मजेदार है. इस ट्रेलर में ढेर सारे जोक हैं और आप अक्षय कुमार और रितेश देशमुख को बढ़िया कॉमेडी करते देख सकते हैं.

 

 

फिल्म में राणा दग्गुबती एक खूंखार पहवान के रोल में बढ़िया लग रहे हैं तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बाबा के रोल में नजर आएंगे. आप नवाज को इस फिल्म में बढ़िया कॉमेडी करते देखेंगे. ट्रेलर में उनकी पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का डायलॉग ‘अपुन को लगता है अपुन इच भगवान है’ सुनकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. साथ ही चंकी पांडे, जॉनी लीवर और रणजीत भी कमाल लग रहे हैं.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/dHx1eL0oYiA

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com