Breaking News
Home / ताजा खबर / रिसेप्शन पार्टी में हुई खाने की बर्बादी तो दुल्हन ने गेस्ट को भेजा 17 हजार का बिल

रिसेप्शन पार्टी में हुई खाने की बर्बादी तो दुल्हन ने गेस्ट को भेजा 17 हजार का बिल

अमेरिका से आई इस खबर ने ना सिर्फ लोगों को हैरान किया है बल्कि एक सबक भी दिया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं किसी भी शादी पार्टी को ऑर्गेनाइज करने में अक्सर लोगों की जेब खाली हो जाती है खासकर तब जब इंसान मिडल क्लास फैमिली से हो ऐसे में ना सिर्फ उनकी जेब खाली होती है बल्कि उन पर कर्ज भी चढ़ जाता है और अगर ऐसी परिस्थिति में कोई खाना खाने ना पहुंचे तो खास तौर पर अन्य की बहुत बर्बादी होती है।

ऐसे ही एक खबर अमेरिका से आई है जहां रिसेप्शन पार्टी में गेस्ट के ना पहुंचने पर दुल्हन ने 17 हजार का बिल गेस्ट के घर भेज दिया। अक्सर मेजबान कोशिश करते हैं कि शादी पार्टी में आने वाले मेहमानों को किसी तरह की कोई कमी ना हो उनकी जरूरतों की और सुविधाओं की हर छोटी से छोटी चीज अरेंज करने में लोगों के पसीने छूट जाते हैं अगर ऐसे में कोई मेहमान आमंत्रण देने पर भी ना आए तो बहुत ज्यादा चीजों का नुकसान होता है साथ ही आयोजन रखने वाले को भी तकलीफ होती है।

यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस सीजन 7’ के कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली और अजय राजू ड्रग्स के केस में हुए गिरफ्तार।

अमेरिका की यह शादी भी बाकी शादियों की तरह बहुत खास थी लड़का लड़की वालों ने बहुत खास इंतजाम किए थे जिसमें की प्रति दो गेस्ट करीब ₹17000 का खर्चा हुआ था। ऐसे में उस रिसेप्शन पार्टी में जो गैस नहीं आए जिनकी सीट खाली रह गई और उनकी वजह से खाने पीने की चीजों की बर्बादी हुई उन सभी गेस्ट के घर उनके लिए हुए खर्चे का बिल भेज दिया।

सोशल मीडिया साइट Reddit पर रिसेप्शन पार्टी अटेंड न करने वाले एक गेस्ट ने दुल्हन के भेजे गए इनवॉइस की कॉपी शेयर की है। जिसमें लिखा है, ‘no call, no show guest.’ इसके साथ ही लिखा गया है कि उन्होंने शादी के रिसेप्शन डिनर को अटेंड नहीं किया और दो सीटें खाली रहीं। जिसकी वजह से लिए उन्हें ये बिल भेजा जा रहा है।

इतना ही नहीं इनवॉइस के नोट्स सेक्शन में लिखा है, ‘ये बिल आपको देना होगा क्योंकि आपने हमें पहले से नहीं बताया था कि आप पार्टी अटेंड नहीं करेंगे। इसलिए ये बिल आपको जल्द से जल्द जमा कराना होगा।’ आगे लिखा है, ‘आप ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं। कृपया हमसे संपर्क करें और हमें बताएं कि आप किस तरीके से भुगतान करेंगे। धन्यवाद!’

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com