Breaking News
Home / ताजा खबर / बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर की लूटपाट, जेवरात समेत छीन लिए 50 हजार नगद

बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर की लूटपाट, जेवरात समेत छीन लिए 50 हजार नगद

उत्तर प्रदेश के हैदरगढ़ से हत्या की कोशिश और लूटपाट का मामला सामने आया जहां कुछ बदमाशों ने दुकान बंद कर घर जा रहे दो सराफा व्यापारी सगे भाइयों को गोली मारकर जेवरात से भरा बैग और ₹50000 नगद लूट लिए और वहां से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि दोनों ही पीड़ित लाही गांव के रहने वाले हैं जिनमें से एक का नाम दीपक सोनी और दूसरे का नाम दिलीप सोनी है। इनके घर से 4 किलोमीटर दूर ही हनुमंत नगर चौराहे पर दुकान है जहां यह व्यापार करते हैं। आम दिनों की तरह बीते दिन शनिवार को भी ये लोग साढ़े सात बजे दुकान बंद कर घर लौट रहे थे तभी उन्होंने बीच सड़क पर एक गाड़ी खड़ी देखी जिसके बाद मजबूरी में इन्हें भी अपनी बाइक रोकनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: 6 साल की मासूम से दरिंदगी, हैवानियत के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला कंकड़ और मिर्च।

दीपक ने बताया कि बाइक रुकते ही तीन लोग सामने आ गए और लाठियों से हमला कर दिया। इतने की वे कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने फायर कर दिया। खून से लथपथ दोनों भाई जब गिर पड़े तो बदमाशों ने जेवरात से भरा बैग और जेब में रखी 50 हजार की नकदी छीन ली। जानकारी के मुताबिक उसके बाद तीनों बदमाश बाइक पर बैठ लाही बार्डर की ओर भाग खड़े हुए। बैग में दो किलो चांदी के अलावा 10 ग्राम सोने के जेवरात मौजूद थे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया एक भाई के सिर से छूकर होली गई थी तो दूसरे के पैर में लग गई थी। दोनों भाइयों की स्थिति सामान्य होने पर पुलिस ने उनका बयान लिया और मुकदमा दर्ज कर दिया।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com