Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- गठबंधन को लेकर सपा से चल रही है बात

शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- गठबंधन को लेकर सपा से चल रही है बात

प्रगतिशील सामाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव शनिवार को नोएडा पहुंचे. नोएडा पहुंचने पर शिवपाल यादव ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि वो मौके पर नही जाएगें लेकिन हमारा पूरा समर्थन किसानों के साथ है.

किसानों के साथ हैं.

शनिवार को दोपहर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव नोएडा के सेक्टर 15ए में पार्टी के कार्यकर्ता और युजनसभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी के आवास पर पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

किसान आंदोलन को लेकर शिवपाल ने कहा कि वो गाजीपुर बॉर्डर जाने वाले थे लेकिन किसान आंदोलन पर कोई आरोप न आ जाए इसलिए नहीं गए. उन्होंने कहा कि वो और उनके कार्यकर्ता सदैव किसानों के साथ खड़े हैं. अगर किसानों को पुलिस के बल पर मोदी सरकार हटाएगी तो हम किसानों का साथ देगें.

सपा के साथ गठबंधन को तैयार

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के साथ सुलह को लेकर कहा कि उनकी पार्टी सपा के साथ विलय नहीं करेगी, गठबंधन करने के लिए तैयार है और हमारी बात भी चल रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि उनकी पार्टी आगामी यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है. छोटे दलों को अपने साथ लाने का प्रयास कर रहे हैं।

#shivpalyadav. #alience. #sp.

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com