Breaking News
Home / ताजा खबर / गौतम गंभीर और आतिशी पर भारी पर सकते है अरविंदर सिंह लवली

गौतम गंभीर और आतिशी पर भारी पर सकते है अरविंदर सिंह लवली

अगर बात करें अरविंदर सिंह लवली की तो इनकी पकड़ राजनीति पर बहुत ही ज्यादा है। अगर दोनों प्रत्याशी गौतम गंभीर और आतिशी को देखा जाए तो अरविंदर सिंह लवली इन दोनों पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। इन्होने खुद के बल पर राजनीति के मैदान में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। अरविंदर सिंह लवली को कांग्रेस ने पूर्वी दिल्ली सीट पर उम्मीदवार घोषित करने के बाद से दिल्ली कांग्रेस के कई नेता इस बात से नाराजगी जाहिर की।  कांग्रेस नेताओं ने वीडियो जारी कर अरविंदर सिंह लवली को उम्मीदवार घोषित करने पर रोष जताया था। । दरअसल, यह मामला 2017 की नगर निगम चुनाव के दौरान का है जब अरविंदर लवली सिंह ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर लिया, लेकिन 10 महीने के बाद पुनः कांग्रेस में जा पहुंचे।
Image result for arwinder singh lawli

और भी पढ़ें – ईस्ट दिल्ली पर जीत के लिए आतिशी की बदली चाल

अगर तक बात करें अरविंदर सिंह लवली की तो उनकी गिनती पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के सबसे नजदीकी करीबियों में से माना जाता है। शीला दीक्षित के कार्यकाल में विधायक और मंत्री भी रह चुके हैं।

अगर तुलना करें गौतम गंभीर और आतिशी से तो अरविंदर सिंह लवली कहीं आगे दिखाई पड़ रहे है। अरविंदर सिंह लवली की पहचान दिल्ली राजनीति पर अच्छी खासी पकड़ है और ईस्ट दिल्ली से भी भली भांति परिचित है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com