Breaking News
Home / ताजा खबर / ईस्ट दिल्ली पर जीत के लिए आतिशी की बदली चाल

ईस्ट दिल्ली पर जीत के लिए आतिशी की बदली चाल

इस बार ईस्ट दिल्ली में कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। यह कयास लगाना मुश्किल है कि ईस्ट दिल्ली पर किसका राज होगा । देश की नज़रें भी इन सीटों पर काबिज है। आखिर कौन बाज़ी मारने में कामयाब होता है ये देखने वाली बात होगी।

Image result for आतिशी का नई चाल

और भी पढ़ें – ईस्ट दिल्ली के जंग में कौन आगे, जानिए गंभीर की जुबानी

एक झलक आप उम्मीदवार ‘आतिशी’  पर :-

आतिशी  हमेशा से ही अपनी पहचान एक पॉवरफुल लेडी राजनेता के रूप में बना चुकी है। आम आदमी पार्टी (आप) ने ईस्ट दिल्ली से अपने उम्मीदवार की घोषणा काफी दिनों पहले ही कर दी थी। आप के घोषणा के तुरंत बाद आतिशी पुरे जोश के साथ मैदान में कूद पड़ी। सबसे पहले ग्राउंड लेवल पर तैयारी शुरू की, फिर अपने नाम का पर्चा, बैनर और पोस्टर के साथ लोगों के बीच लगाव बढ़ाने लगी।

अगर बात करें उनकी छवि के बारे में तो उन्होंने मनीष सिसोदिया के साथ मिलकर दिल्ली शिक्षा सुधरने का जिम्मा उठाया और शिक्षा को एक अच्छे स्तर तक पहुँचाने का काम किया।  आतिशी  ने हैप्पीनेस करिकुलम की शुरुआत की। अब दिल्ली के सरकारी स्कूलों में बच्चों को हैप्पीनेस करिकुलम नाम का कोर्स पढ़ाया जाता है।अपने इस अंदाज़ को  उन्होंने काफी फायदा उठाया और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुँच बनाने में कामयाब रही। यह उनके लिए सबसे ज्यादा कारगर साबित हुआ।

शुरुआत में ऐसा माना जा रह था की ईस्ट दिल्ली आतिशी  के पक्ष में जायेगा, लेकिन गौतम गंभीर और अमरिंदर सिंह लवली के मैदान में आने के बाद इन परिस्थितियों में आप के लिए मुकाबला कड़ा है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com