Breaking News
Home / ताजा खबर / दुल्हन के प्रेमी ने किया दूल्हे का अपहरण, शादी ना करने की दी चेतावनी

दुल्हन के प्रेमी ने किया दूल्हे का अपहरण, शादी ना करने की दी चेतावनी

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां रविवार के दिन बारात लेकर जा रहे दूल्हे का दुल्हन के प्रेमी ने फ़िल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया। इस बात की जानकारी मिलते हाई पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

यह घटना महाराजगंज के सरदहा बाजार की है जहां के रहने वाले मोहम्मद परवेज के बेटे मोहम्मद नासिर की शादी 5 सितंबर को होनी तय हुई। जानकारी के मुताबिक परवेज की बारात सुबह 11:30 बजे ही अपने निवास स्थान से भीलमपट्टी के लिए कप्तानगंज कोई महामार्ग से होते हुए निकली।

मिली जानकारी के मुताबिक दूल्हा स्विफ्ट कार में था जिसमें कि उसके भाई भाभी बहन और उसके तीन बच्चे भी थे। जब गाड़ी और होला क्षेत्र के एक गांव के पास पहुंची तो चार बाइक पर बैठे 8 लोगों ने गाड़ी को ओवरटेक कर रोक दिया। रोकने के बाद वे लोग ड्राइवर को पीटने लगे और इतना ही नहीं दूल्हे का अपहरण भी कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक अपहरण करने वाले लोग दूल्हे को कार समेत पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर ले गए वहां जाकर दूल्हे के साथ साथ परिजनों को भी धमकाया और कहा कि दुल्हन किसी और की प्रेमिका है इसलिए उससे शादी करने का ख्याल दिमाग से निकाल दो नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म की साजिश रचने वाली दोनों महिलाओ को हुई 10 साल की जेल!

इस धमकी के बाद सभी के मन में डर बैठ गया। जिसके बाद उन्होंने बिलरियागंज थाने में जाकर पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। जिसके बाद वह बारात वापस लौट गई और शादी टूट गई। इतना ही नहीं बारात में शामिल अन्य लोग दुल्हन के दरवाजे पर भी पहुंच चुके थे। दूल्हे के अपहरण की जानकारी होने पर सभी बाराती घर लौट गए।

इस घटना के बारे में अहरौला थाना प्रभारी श्रीप्रकाश शुक्ल का कहना है कि मामला मारपीट का है। जिसे लेकर बिलरियागंज थाने पहुंचे थे। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। तहरीर मिलते ही कार्रवी की जाएगी।

News10india में आपका स्वागत है।

देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 93199319004 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com