Breaking News
Home / ताजा खबर / गुरुग्राम: अपहरण के डर से ऑटो से कूदी महिला

गुरुग्राम: अपहरण के डर से ऑटो से कूदी महिला

महिला सुरक्षा के तमाम दावे करने के बाद भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।आपको बता दें कि रविवार की दोपहर करीब 12.30 बजे सेक्टर 22 मार्केट से युवती ने पालम विहार स्थित घर जाने के लिए ऑटो लिया।वहीं ऑटो चालक ने युवती का अपहरण करने का प्रयास किया,तो चालक को कई बार टोका,लेकिन ऑटो चालक बदनीयती को देख कर युवती ने हिम्मत दिखाई और चलते ऑटो से कूद गई।उसके बाद युवती पैदल घर पहुंची।आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

ट्विटर के जरिये युवती ने की शिकायत

बता दें कि युवती ने ट्विटर पर पूरी घटना की शिकायत सीएम हरियाणा, डीसी गुरुग्राम समेत अन्य अफसरों से की।जिसके बाद पुलिस महकमे में बवाल मच गया।फिलहाल पुलिस ने पीढ़ित युवती को थाने में बुलाकर बयान दर्ज कर लिया है।गौरतलब है कि दिल्ली की एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती गुरुग्राम के पालम विहार में रहती है।युवती की ओर से ट्विटर पर लिखे घटनाक्रम को ढाई से तीन हजार लोगों ने शेयर किया है।

युवती ने ऑटो चालक पर लगाया आरोप

ट्विटर पर लिखी आपबीती के अनुसार युवती सोमवार करीब साढ़े 12 बजे सेक्टर 22 गुरुग्राम मार्केट के ऑटो स्टैंड से एक ऑटो घर जाने के लिए किया था। उनके पास नकदी नहीं थे,जिसके लिए उन्होंने चालक से पेटीएम पर रुपये देने के लिए कहा।उसके बाद ऑटो चालक मान गया और वह ऑटो में बैठ गईं ही।
इस दौरान चालक ने ऑटो में धार्मिक संगीत लगाया हुआ था।युवती ने आरोप लगाया है कि जिस सेक्टर के लिए उन्हें मुड़ना था चालक ने उस रास्ते के विपरीत ऑटो को मोड़ दिया।युवती ने चालक से पूछा लेकिन वह सुनने के बजाए जोर जोर से भगवान का नाम लेने लगा।

युवती ने किया था रोकने का प्रयास

आपको बता दें कि युवती ने चालक को कई बार शोर मचाकर रोकने की कोशिश की।लेकिन चालक ने नहीं सुना।वहीं युवती ने खुद का अपहरण होने की बात सोचकर हिम्मत कर तेज रफ्तार से चल रहे ऑटो से छलांग लगा दी।मामले में पालम विहार के थाना प्रभारी जितेंद्र यादव का कहना है कि युवती का बयान ले लिया  है।फिलहाल युवती ने किसी भी तरह की कार्रवाई करने की बात से इनकार कर दिया है और चालक को बुलाकर उसकी काउंसलिंग करने की बात कही है।

ऑटो से कूदने के बाद भी सहमी हुई थी युवती

गौरतलब है कि ऑटो से कूदने के बाद युवती काफी डर गई थी।मामले में युवती ने कहा कि उसे नहीं पता कि इतनी हिम्मत कहां से आई।अपने सेक्टर की ओर चलने के दौरान वह बार-बार पीछे मुड़कर देखती रहीं।उसको डर था कि कहीं आरोपी वापस न आ जाए और इसके बाद वह ई रिक्शा से घर पहुंचीं।युवती ने कहा कि उन्हें पछतावा है कि वह कूदने के बाद आरोपी ऑटो चालक का नंबर नहीं देख पाई।इसके अलावा ऐसे लोगों से भविष्य में सावधान रहने की बात कही।जिससे की इस प्रकार की घटना अन्य किसी के साथ न हो।

About P Pandey

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com