Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार में दहेज नहीं मिलने से ससुराल वालों ने नवविवाहिता की हत्या

बिहार में दहेज नहीं मिलने से ससुराल वालों ने नवविवाहिता की हत्या

अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के तामगंज  फरही  गांव में बुलेट नहीं मिलने से ससुराल वालों ने  विवाहिता की हत्या कर दी। बता दें कि लड़की की हाल ही में शादी हुई थी और उसकी उम्र महज 23 साल थी। ससुराल वालों ने नवविवाहिता की तो पहले जमकर पिटाई की, इसके बाद उसे जहर खिलाया गया।  मृतका  चुन्नी खातून फरही गांव के मोहम्मद इम्तियाज की पत्नी थी। चुन्नी का मायके मदारगंज सिमराहा है। वह इशरूद्दीन की बेटी थी। 

बिहार में दहेज नहीं मिलने से ससुराल वालों ने नवविवाहिता की हत्या

जानिए पूरा मामला

इस मामले में मृतका की मां व मदारगंज सिमराहा के इशरूद्दीन की पत्नी मेहरून्निसा ने  पुलिस को प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया। नरपतगंज पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने मृतका की सास बिलकिस को अस्पताल में ही गिरफ्तार कर लिया है। मृतका की मां ने बताया कि चुन्नी की शादी  दो वर्ष पूर्व 22 जनवरी 2019 को तामगंज फरही निवासी इस्लाम के बेटे मोहम्मद इम्तियाज के साथ हुई थी।  उन्होंने अपनी हैसियत के हिसाब से सब कुछ देकर मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह किया था। मगर शादी के बाद एक बुलेट बाइक के लिए दो लाख रुपये  उनकी बेटी से मांग की जाती थी। नहीं देने पर उनकी बेटी को बुरी तरह से पिटाई की जाती थी। 

यह भी पढ़ें: क्रिसमस के रंग में रंगी साइबर सिटी

इस तरह की शिकायत  पर वे अपने 8-10 ग्रामीणों के साथ  फरही गांव गए और वहां के ग्रामीणों के साथ पंचायत कि। लड़की के माता पिता ने ससुराल वालो से मारपीट नहीं करने एवं दहेज की हैसियत नहीं होने का विनती भी की। मगर सोमवार की रात  उनकी बेटी के साथ ससुराल वालों ने जमकर मारपीट की। इसके बाद जहर खिला दिया। मारने के बाद शव   छुपाने का प्रयास भी किया गया और जब ऐसा नहीं हुआ तो दिखाने के लिए  इलाज के लिए स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया।   

ग्रामीणों से जानकारी मिली कि उनकी बेटी के साथ मारपीट कर जहर खिलाकर मार दिया गया है और इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है । इसके बाद  वे लोग आए तो डॉक्टर केएन सिंह के यहां उसकी बेटी की लाश पड़ी थी और   मृतका  को छोड़ सभी परिजन भाग गए थे।  इस दौरान सास बिलकिस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में जिन पांच लोगों को नामजद किया गया है उसमें मृतका के पति मोहम्मद इम्तियाज, ससुर इस्लाम, सास बिलकिस, देवर मोहम्मद परवेज उर्फ गुड्डू एवं ननद समनी शामिल हैं। इसके अलावा चार पांच अज्ञात भी इसमे शामिल हैं । सभी तामगंज फरही के निवासी हैं।

ऐसे ही अन्य खबरों के लिए जुड़े रहिए, News10India.com के साथ।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com