Breaking News
Home / ताजा खबर / तेजस्वी ने अपनी पत्नी राजश्री की पूरी की डिमांड,गोलगप्पे वाले को बुलाया घर

तेजस्वी ने अपनी पत्नी राजश्री की पूरी की डिमांड,गोलगप्पे वाले को बुलाया घर

बिहार विधानसभा में नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इसी महीने हरियाणा की रहने वाली रेचल उर्फ राजश्री यादव के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। वहीं अब शादी के बाद तेजस्वी अपनी पत्नी राजश्री की डिमांड भी पूरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।बता दें कि आज जैसे ही राजश्री यादव को चाट और गोलगप्पा खाने का मन किया तो तुरंत तेजस्वी यादव ने पत्नी को चाट और गोलगप्पे खिलाने के लिए ठेले वाले को घर के अंदर ही बुला लिया।

तेजस्वी पत्नी का रखते है पूरा ख्याल

बता दें कि तेजस्वी यादव जब से शादी कर के अपनी पत्नी के साथ पटना लौटे हैं।वह एक आदर्श पति की तरह पत्नी की हर छोटी-बड़ी ख्वाहिशों को का पूरा ख्याल रख रहे हैं।

रावड़ी आवास में देखने को मिला अलग नजारा

बता दें आज राबड़ी आवास पर एक नजारा देखने को मिला जब तेजस्वी की पत्नी राजश्री ने तेजस्वी से गोलगप्पे और चाट खाने की इच्छा जताई तो तेजस्वी ने गोलगप्पे वाले ठेला को ही घर के अंदर बुलवा लिया तथा राजश्री की गोलगप्पे खाने की इच्छा को तुरंत पूरा किया।इस दौरान घर के बाहर मौजूद समर्थक भी यह नजारा देखकर खुश नजर आ रहे थे।

अन्य सदस्यों ने भी खाये स्वादिष्ट गोलगप्पे

इस मामले में बताया गया है कि जैसे ही चाट दुकानदार राबड़ी आवास में तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री को गोलगप्पे खिलाने पहुंचा,तो दूसरे सदस्य भी वहां पहुंच गए तथा गोलगप्पे का आनंद उठाने लगे।इस दौरान तेजस्वी ने रचेल पत्नी की डिमांड पूरी करते हुए मुकेश नाम के चार्ट दुकानदार को ठेले के साथ घर पर बुलाया था।इस बारे में मुकेश ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि राबड़ी आवास के अंदर खुद तेजस्वी और उनकी पत्नी राजश्री और मां राबड़ी देवी सहित घर में मौजूद अन्य महिलाओं ने भी चार्ट और गोलगप्पे खाए।

पत्नी को तेजस्वी ने गौशाला भी घुमाया

वहीं शादी के बाद पटना वापस लौटने के अगले ही दिन तेजस्वी सबसे पहले अपनी पत्नी को राबड़ी आवास के अंदर गौशाला में ले गए थे,जहां लालू प्रसाद यादव के समय से ही गाय पाली जाती रही हैं।तेजस्वी ने पत्नी को गौशाला के बारे में कई जानकारी भी दी थी,तेजस्वी की पत्नी राजश्री ने भी गौशाला में काफी समय बिताया तथा जानवरों को दुलारते हुये खिलाया भी था।राजश्री की गाय और बकरी को दुलार करती हुई तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com