Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा अटैक: पहली बार बोलें पीएम मोदी – सेना को दे दी है खुली छूट, आतंकियो को बड़ी कीमत चुकानी होगी
credit ANI

पुलवामा अटैक: पहली बार बोलें पीएम मोदी – सेना को दे दी है खुली छूट, आतंकियो को बड़ी कीमत चुकानी होगी

सेंन्ट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय: काश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर देंश में गुस्सा हैं तो वहीं सरकार ने भी अब आतंकी हमले को सिरियस लिया है। आज प्रधानमंत्री मोदी ने इस पूरे मामले को लेकर सिक्योरिटी कमिटी की कैबिनेट बैठक बुलाई थी। करीब 1 घंटे से भी ज्यादादेर प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में यह बैठक हुई है। इस बैठक में वित्त मंत्री अरुण जेटली, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण सहीत सभी कैबिनेट के मंत्री मौजमद रहे। वहीं इस बैठक के बाद पीएम मोदी का बयान भी आया है उन्होंने कहा कि हमने सेना को पूर्ण स्वतंत्रता दे दी है।

मोदी ने कह — हमने भारतीय सेना को दे दी है खुली छूट

प्रधानममंत्री मोदी ने कहा कि इस हमले से देश के लोगों का खून खौल रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि इस हमले के बाद हमने अपने सैंनिको को पूरी खूली छूट दे दी गई है। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि कश्मीर के लोग भी हमारी मदद इसमें करेगे। पीएम मोदी ने चेतावनी दी की मै आतंवादियों को बताना चाहता हूं कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी है। इस हमले की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। पीएम ने कहा कि जो हमारी आलोचना कर रहे हैं उनकी भावनाओं को मै समझ रहा हूं और उनको हक है कि वे आलोचना करें।

लेकिन मै आपसे कहना चाहूंगा कि यह वक्त साथ खड़े रहने का है। उन्हानें कहा कि इस हमले को लेकर देश का एक हीं स्वर है हम एक जुट है। उन्होंने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि वो जिस तरह से हमले करके समझ रहा है कि भारत को कमजोर कर देगा तो वो गलत है। उन्होंने कहा कि हमारे पड़ोसी के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि देश का हर नागरिक ऐसे हमले का मूंह तोड़ जवाब देगा।

पीएम ने उन सभी देशों को धन्वाद कहा जो इस घड़ी में भारत के साथ खड़े है। उन्होंने कहा कि अब सभी देशों को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होना पड़ेंगा। उन्होंने कहा कि ये देश झुकनेवाला नहीं है। उन्होने कहा कि देश के जवान देश की सुरक्षा करते हैं और इसकी समृद्धि की रक्षा करते है। उन्होंने कहा कि देश के जवानों के सपने को पूरा करने को लेकर जीवन का पल—पल खपा दूंगा। उन्हानें कहा कि हम और तेजी से प्रगति करेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री बंदे मातरम् एकस्प्रेस के उद्घाटन के समय बोल रहे थे।

भारत ने पाकिस्तान को मोस्ट फेवरेवल नेशन के कैटोगरी से हटाया

सीसीएस की बैठक के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस बैठक में कई ऐसी बातें हुई हैं जिसे साझा नहीं किया जा सकता है। वहीं उन्होने बताया कि पाकिस्तान को मोस्ट फेवरेबल नेशन की केटगरी से बाहर कर दिया गया हैं। वित्त मंत्री ने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह कल सर्वदलीय बैठक करेंगे। उन्होने यह भी कहा की हम कूटनीतिक तरीके से पाकिस्तानक को विश्व पटल पर अलग—थलग करेने का काम करेंगे। वहीं उन्होनं साफ शब्दों में कहा कि जिन्होंने भी इस आतंकी हमले की साजिश रची है उन्हें इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com