Breaking News
Home / मनोरंजन / इस तरह सिर्फ 5000 में करे तमिलनाडु की खूबसूरती के दर्शन

इस तरह सिर्फ 5000 में करे तमिलनाडु की खूबसूरती के दर्शन

तमिलनाडु अपनी खूबसूरती के साथ-साथ ऐतिहासिक धरोहरों के लिए जाना जाता है। तमिलनाडु में आपको फेमस स्थलों के साथ-साथ मंदिर देखने को मिल जाएंगे। अगर आपका मूड इस बार तमिलनाडू की सैर करने का कर रहा है लेकिन आप बजट को लेकर थोड़ा परेशान है कि कैसे कम बजट में आप तमिलनाडु की सैर कर सकते है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

तो हम आपको बता दें कि IRCTC आपके लिए एक मौका लेकर आया है। जिसमें आप सिर्प 5 हजार रुपए में तमिलनाडू के फेमस मंदिरों की सैर कर सकते है। जी हां आईआरसीटीसी ने तमिलनाडू के लिए एक स्पेशल पैकेज अनाउंज किया है। जिसे रामसेतु एक्सप्रेस-तमिलनाडु टेंपल टूर नाम दिया गया है।


अब बात करते है इस पैकेज की तो आप तमिलनाडू के फेमस मंदिरों की सैर सिर्फ 4,885 रुपए में कर सकते है। वहीं रामेश्वरम में रामनाथस्वामी मंदिर और समुद्र में एक पवित्र स्नान के साथ 21 तीर्थ कुंठ में शामिल होंगे। मदुरै में पर्यटकों को प्रसिद्ध मीनाक्षी अम्मन और सुंदरेश्वर मंदिरों में ले जाया जाएगा। रामसेतु एक्सप्रेस के लिए कुछ बोर्डिंग स्टेशन जहां से आपको यह ट्रेन मिल सकती है जैसे कि तंबरम , चेंगलपट्टू।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

कब चलेंगी ट्रेन
रामसेतु एक्सप्रेस-तमिलनाडु मंदिर यात्रा’ ट्रेन 28 फरवरी को 12.15 बजे चेन्नई के तांबरम रेलवे स्टेशन से अपनी यात्रा शुरू करेगी। यह ट्रेन 3 मार्च की रात 10.30 बजे वापस लौटेगी। यानी ये टूर पूरे 4 दिन और 3 रात का है।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com