Breaking News
Home / ताजा खबर / भारत 10 दिन के अंदर PoK पर हमला कर सकता है : पाकिस्तान

भारत 10 दिन के अंदर PoK पर हमला कर सकता है : पाकिस्तान

पाकिस्तान में इस बात को लेकर माहौल गर्म है कि भारत गुलाम कश्मीर में एक बार फिर हमला कर सकता है। उनके अनुसार हमला इस सप्ताह में भी देखने को मिल सकता है।
जानकारी के लिए आपको बता दें कि जिस तरह से अमेरिका में मोदी और ट्रंप की मीटिंग हुई। उससे पाकिस्तान के तमाम नेता के अंदर इस बात का डर है कि अगले कुछ दिनों में भारत अमेरिका से मदद लेकर गुलाम कश्मीर पर हमला कर सकता है।

Image result for pok photos

पाकिस्तान के मशहूर टीवी चैनल जियो टीवी पर मंगलवार को कैपिटल टॉक कार्यक्रम में शामिल सुप्रीम कोर्ट के वकील अकरम शेख ने साफ तौर पर कहा कि भारत एक सप्ताह या 10 दिन में पीओके पर हमला कर सकता है। उन्होंने आगे कहा कि अमेरिका के ह्यूस्टन में जिस तरह से मोदी और ट्रंप की जुगलबंदी देखने को मिले उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत अमेरिका के साथ लेकर हमला कर सकता है। पहले भारत बचने की रणनीति बनाने पर काम कर रहा था लेकिन अब भारत हमला करने पर विचार कर रहा है। कैपिटल टॉक कार्यक्रम में वकील अकरम शेख के अलावा मोहम्मद अली शेख, खुर्शीद महमूद कुरैशी भी मौजूद थे।

Image result for अकरम शेख

जबकि कैपिटल टॉक में मौजूद खुर्शीद कुरैशी ने कहा कि पाकिस्तान किसी भी तरह से भारत से युद्ध करने के लिए सक्षम है। उसके पास खुद के डेवलप किए हुए टैंक और अन्य साजोसामान है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com