Breaking News
Home / ताजा खबर / Twitter पर भिड़े महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला तीन तलाक बिल को लेकर।

Twitter पर भिड़े महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला तीन तलाक बिल को लेकर।

मोदी सरकार ने तीन तलाक बिल को लोकसभा के बाद राज्यसभा से भी पास करवा लिया। विपक्ष के कड़े ऐतराज और बिल को सेलेक्ट कमेटी में भेजने की मांग के बीच राज्यसभा में तीन तलाक बिल के समर्थन में 99, जबकि विरोध में 84 वोट पड़े।

तीन तलाक बिल पास होने के बाद पीएम मोदी इस बात से बहुत खुश दिखे वही इस दिन को यादगार दिन बताया और करोड़ों मुस्लिम माताओं-बहनों की जीत बताई। लेकिन कांग्रेस के कई नेता इससे नाखुश नज़र  आये। इस बात पर कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती आपस में भिड़ गए।


जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, ‘तीन तलाक बिल को पास कराने की जरूरत को समझ नहीं पा रही हू, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट पहले ही इसे अवैध करार दे चुका था। मुस्लिम समुदाय को दंडित करने के लिए यह अनावश्यक  हस्तक्षेप है। महबूबा का कहना है की ये मुस्लिम समुदाय को परेशान करने की एक नीति है । उनकी इस बात के जबाव में महबूबा मुफ्ती के इस ट्वीट को शेयर करते हुए उमर अब्दुल्ला ने उनपर निशाना साधा और पूछा- ‘महबूबा मुफ्ती जी, आपको यह चेक करना चाहिए था कि इस ट्वीट से पहले आपके सदस्यों ने कैसे वोट किया? मुझे लगता है कि उन्होंने सदन में अनुपस्थित रहकर सरकार की मदद की, क्योंकि बिल पास कराने के लिए उन्हें सदन में नंबर चाहिए थे।’

https://www.youtube.com/watch?v=oyQb0IoZu9Y

written by: pooja kumari

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com