Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / पत्रकारों को कमरे में बंद करने पर, प्रियंका गाँधी ने कसा तंज

पत्रकारों को कमरे में बंद करने पर, प्रियंका गाँधी ने कसा तंज

भाजपा सरकार जिन मुद्दों और वादो को लेकर झूट बोलकर पूर्ण बहुमत हासिल किया था। अब समय आ गया भाजपा सरकार प्रत्यक्ष रूप से अपने किये गए वादों और मुद्दों को पूरा करे। जनता की समस्या को सुने भी और सरकार अपने कर्तव्य को निभाए। लेकिन, सरकार जनता के सवालों से मुँह छुपा रही है। जनता के सवालों पर पर्दा डाल कर समस्याओ को दरनिकार कर रही है। आखिर क्यों अपने दायित्व से भाजपा को मुँह छुपाना पड़ रहा है? आखिर क्यों पत्रकारों को बंधक बनाया जा रहा है? लेकिन जनता बेवकूफ नहीं है वह सवाल भी पूछेगी ओर जवाब भी लेगी।


खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद में दौरे पर थे, जंहा उन्होंने सरकारी अस्पतालों में मिल रही सेवाओं का जायजा लिया। परन्तु मुरादाबाद के जिला अधिकारी ने कई पत्रकारों को एक कमरे में बंद करवा दिया, ताकि सेवाओं में हो रही खामियों को लेकर पत्रकार मुख्यमंत्री से सवाल न कर सके।

Related image


खबर के मुताबिक मुरादाबाद के डीएम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने पत्रकारों को कमरे में बंद कर दिया मुख्यमंत्री जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। लेकिन, इसी बीच डीएम राकेश कुमार सिंह ने इमरजेंसी रूम में पत्रकारों को बंद कर दिया। पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया।

प्रियंका गाँधी बाड्रा द्वारा लगाए गए आरोप में मुरादाबाद के डीएम ने सफाई देते हुए ट्वीट पर लिखा ‘यह सच नहीं है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ अस्पताल के निरिक्षण के दौरान वहां बहुत सारे मीडिया कर्मी मौजूद थे मैंने सिर्फ पत्रकारों से माननीय मुख्यमंत्री के साथ बार्ड में न जाने की अपील की थी।’

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com