Breaking News
Home / ताजा खबर / प्रेग्नेंसी में भी शूटिंग पर पहुंची अनुष्का शर्मा, तस्वीरें वायरल

प्रेग्नेंसी में भी शूटिंग पर पहुंची अनुष्का शर्मा, तस्वीरें वायरल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है। पिछले काफी वक्त से अनुष्का शर्मा काम से दूर हैं। और अभी तक वो दुबई में विराट कोहली के साथ थीं। हाल ही में अनुष्का मुंबई लौट चुकी हैं और खास बात ये कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बावजूद अपने अधूरे प्रोजेक्ट पूरा करने की ठानी है। दरअसल अनुष्का जल्द ही अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में डिलिवरी से पहले अनुष्का अपने अधूरे पड़े प्रोजेक्ट्स को निपटाने की मुहिम में लग चुकी हैं। हाल में अनुष्का ने कुछ ब्रांड्स के लिए शूटिंग पूरी की है। अनुष्का अगले सात दिनों तक मुंबई के अलग अलग स्टूडियोज में एक के बाद एक अलग अलग प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग करने वाली हैं। ऐसे ही एक प्रोजेक्ट के शूट से अनुष्का की हाल ही की तस्वीर सामने आई है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आते हैं फैन्स की लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इन तस्वीरों में अनुष्का हरे रंग की ड्रैस में दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीरें अनुष्का के एक शूट के दौरान की ही बताई जा रही हैं।

कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा के शूटिंग शेड्यूल उनकी प्रेग्नेंसी के हिसाब से ही सेट किए गए हैं। साथ ही कोविड के हालात को देखते हुए ना सिर्फ गाइडलाइन्स का पूरा पालन किया जा रहा है साथ ही ये भी सुनिश्चित किया गया है कि सेट पर पूरी तरह से सेफ कंडीशन हों। अनुष्का जिन ब्रांड्स के लिए शूटिंग कर रही हैं वहां पूरी तरह से सावधानी बरती जा रही हैं।

वहीं बताया जा रहा है कि अनुष्का सेट पर वापस लौटकर खासी उत्साहित हैं। इसे लेकर वो ना सिर्फ खासी रोमांचित हैं बल्कि उन्होंने अपने कलिग्स को भी बताया कि वो शूटिंग के सेट को कितना मिस कर रही थीं। वहीं खबरें हैं कि अनुष्का शर्मा अपने पहले बच्चे को जन्म देने के 4 महीने बाद शूटिंग पर लौट सकती हैं। इसके लिए अनुष्का की टीम ने शुरुआती प्लानिंग भी कर ली हैं। दरअसल अनुष्का अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए लगातार कनेक्ट करती रहती हैं और वक्त वक्त पर उनकी तस्वीरें और वीडियो यहां देखी जा सकती हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com