Breaking News
Home / ताजा खबर / गुलाम नबी आजाद ने दिखाया कांग्रेसियों को आइना, कहा- ‘फाइव स्टार कल्चर से नहीं जीते जाते चुनाव’

गुलाम नबी आजाद ने दिखाया कांग्रेसियों को आइना, कहा- ‘फाइव स्टार कल्चर से नहीं जीते जाते चुनाव’

किसी वक्त देश की सबसे बड़ी औऱ ताकतवर पार्टी रही कांग्रेस इन दिनों ना सिर्फ लगातार हार बल्कि अंदरुनी कलह से भी जूझ रही है। एक के बाद एक शिकस्त से ना सिर्फ इस पार्टी का कैडर कमजोर हुआ है बल्कि नेताओं के बीच भी खाई लगातार गहराती जा रही है। हालात कुछ इस कदर खराब है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अपने ही आलाकमान को आइना दिखाना शुरू कर दिया है। दरअसल इस बार ये काम किया है पार्टी के वरिष्ठतम नेताओं में शुमार गुलाम नबी आजाद ने…।

बिहार में करारी हार पर प्रतिक्रिया देते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा कि वो बिहार में पार्टी के प्रदर्शन का आरोप नेतृत्व पर नहीं लगा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने पार्टी नेताओं के व्यवहार पर भी सवाल उठाए। आजाद ने कहा हम सभी हारों से चिंतित हैं, खासतौर से बिहार और उपचुनावों के नतीजों से।

आजाद ने कहा कि मैं हार के लिए पार्टी के नेतृत्व को जिम्मेदार नहीं मानता हूं। हमारे लोगों ने जमीनी स्तर पर जो कनेक्शन होना चाहिए वो खो दिया है। आजाद ने कहा कि आपका अपनी पार्टी से प्यार होना जरूरी है।

इसके अलावा आजाद ने तीखी बात कहते हुए कहा कि चुनाव फाइव स्टार कल्चर से नहीं जीते जा सकते हैं। आज के नेताओं की परेशानी ये है कि अगर उन्हें पार्टी से टिकट मिल जाता है, तो वे पहले 5 स्टार होटल बुक कराते हैं। अगर सड़कें खराब हैं तो वो कहीं नहीं जाते। जब तक फाइव स्टार कल्चर को खत्म नहीं किया जाता, कोई भी चुनाव नहीं जीत सकता है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com