Breaking News
Home / खेल / हैदराबाद को पंजाब ने दी करारी शिकस्त, मैच में दिखा गेंदबाजों का दम

हैदराबाद को पंजाब ने दी करारी शिकस्त, मैच में दिखा गेंदबाजों का दम

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अब प्लेऑफ में पहुंचने की जंग पूरी तरह जोर पकड़ चुकी है। इसी कड़ी में एक के बाद एक धुआंधार मुकाबले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मुकाबला हुआ किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच…। रोमांचक मैच में पंजाब की टीम ने हैदराबाद को 11 रनों से करारी शिकस्त दी। अर्शदीप सिंह और क्रिस जॉर्डन की दमदार गेंदबाजी की बदौलत पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हरा दिया। पंजाब के बल्लेबाज 7 विकेट पर 126 रन ही बना पाए थे लेकिन गेंदबाजों ने जिम्मेदारी निभाते हुए मैच का रुख अपनी टीम की तरफ मोड़ दिया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों की हालत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस टीम ने आखिरी 7 विकेट महज 14 रनों के अंदर खो दिए। हैदराबाद की पूरी टीम 19.5 ओवर में 114 रनों पर पवेलियन लौट गई।

अर्शदीप ने 3.5 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। इसके अलावा क्रिस जोर्डन ने 4 ओवर फेंके और17 रन देकर 3 विकेट झटके। शानदार जीत के साथ पंजाब की टीम 11 मैचों में 10 अंक लेकर पांचवें नंबर पर काबिज हो गई है। सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो ये टीम भी आठ अंक लेकर छठे स्थान पर मौजूद है।

दरअसल टॉस जीतकर वार्नर ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। सनराइजर्स के गेंदबाजों ने भी अपने कप्तान का साथ दिया और पंजाब की टीम को सिर्फ 126 रनों के स्कोर पर ही रोक दिया। पंजाब के लिये कप्तान के एल राहुल ने 27, मनदीप सिंह ने 17 और क्रिस गेल ने 20 रनों की पारी खेली थी। हैदराबाद के लिए होल्डर ने 27 रन देकर और राशिद ने 14 रन देकर 2-2 विकेट झटके थे। इसके अलावा संदीप शर्मा ने 29 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com