Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी को लगा ये झटका, चुनाव प्रचार पर पड़ सकता है असर

बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी को लगा ये झटका, चुनाव प्रचार पर पड़ सकता है असर

बिहार चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर है और तमाम सियासी दलों के दिग्गज चुनावी रण में उतरे हुए हैं। प्रचार के लिए हर पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंकी है औऱ सभी दलों के शीर्ष नेता जनसंपर्क में लगे हैं। लेकिन इस सबके बीच कोरोना संक्रमण का खतरा जस का तस बना हुआ है बल्कि यूं कह सकते हैं कि ये और बढ़ता दिख रहा है। दरअसल बिहार चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को एक और झटका लगा है। बीजेपी के बिहार प्रभारी देवेंद्र फडणवीस भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इससे पहले राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। ऐसे में एक बिहार चुनाव में जुटे एक औऱ शीर्ष नेता का संक्रमण की जद में आना बीजेपी के लिए चिंता का सबब हो सकता है।  

फडणवीस ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फडणवीस ने लिखा कि – लॉकडाउन के बाद से वो लगातार काम कर रहे थे, लेकिन शायद ये भगवान की इच्छा था कि वो कुछ आराम करें। मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरूरी दवाएं और इलाज ले रहा हूं। इसके अलावा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में रहे हैं, वो सभी कोविड टेस्ट करा लें।

दरअसल फडणवीस को केंद्र की तरफ से बिहार चुनाव के लिए बीजेपी की जिम्मेदारी मिली है। फडणवीस, सुशील मोदी, शाहनवाज और राजीव प्रताप रूडी जैसे पिछले दिनों से लगातार बिहार में चुनाव प्रचार में जुटे थे। साफ है कि इन नेताओं के कोरोना की चपेट में आने से बीजेपी के प्रचार अभियान पर असर पड़ना तय है।

बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का, 3 नवंबर को दूसरे और 7 नवंबर को तीसरे चरण की वोटिंग होनी है। वहीं 10 नवंबर को वोटों की गिनती होगी और नतीजे भी आएंगे। बिहार चुनाव के पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर वोटिंग होगी तो वहीं दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान होगा। तीसरे और आखिरी चरण की बात करें तो 15 जिलों की 78 सीटों पर वोटिंग होनी है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com