Breaking News
Home / खेल / IPL : क्या दिल्ली कैपिटल्स तोड़ पाएगी चेन्नई सुपर किंग्स की दिवार

IPL : क्या दिल्ली कैपिटल्स तोड़ पाएगी चेन्नई सुपर किंग्स की दिवार

शुक्रवार को आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर मैच विशाखापट्टनम में खेला जाने वाला है। चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स आमने -सामने होगी। आपको बता दें कि इन दोनों में जो जीता वो सीधे फाइनल में और हारने वाली टीम का सफर खत्म हो जायेगा। 12 मई को होने वाले फाइनल में मुंबई इंडियंस पहले से ही जगह पक्की कर चूका है और उसका मुकाबला शुक्रवार को होंने वाले विजेता से होगा।

Image result for CHENNAI SUPERKINGS AND DELHI

बात करें अगर चेन्नई सुपरकिंग्स की तो ‘क्वालीफायर’ पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस से हार कर अब पुनः दिल्ली को हरा कर फाइनल पर नज़र होगी, तो वहीं ‘एलीमेंटर’ मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद हो हराकर क्वालीफायर मुकाबले के दूसरे मैच में  पहुँचने में कामयाब रहा था और अब टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ने के लिए तैयार है।

Image result for दिल्ली कैपिटल्स

चेन्नई को आईपीएल का सबसे बेहतरीन टीम माना जाता है। चेन्नई ने आईपीएल के इतिहास में 7 बार फाइनल में प्रवेश किया और 3 बार जीतने में कामयाब रहा। तो वहीं दिल्ली 2012 के बाद पहली बार क्वालीफायर में पहुंची है। जहां चेन्नई की नज़र रिकॉर्ड आठवीं बार फाइनल में जगह बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी तो वहीं युवाओ से ओतप्रोत टीम दिल्ली कैपिटल्स का इरादा पहली बार फाइनल में पहुँचने पे होगा।

Image result for CHENNAI SUPERKINGS

जहां चेन्नई सुपरकिंग्स की नज़र एक बार फिर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, रैना, दीपक चाहर और इमरान ताहिर पर सभी की निगाहें होगी तो वहीं  एलीमेंटर मैच के दौरान आतिशी पारी खेलकर मैन ऑफ़ द मैच बने ऋषभ पंत, टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी शिखर धवन, कप्तान श्रेयस अय्यर और 2019 में अपनी गेंदबाज़ी प्रदर्शन कर सबको अपने ओर आकर्षित करने वाले इशांत शर्मा पर होगी।

अब ये देखने वाली बात होगी क्या युवा बिग्रेड दिल्ली कैपिटल्स चेन्नई की दिवार को तोड़ कर फ़ाइनल में पहुँचती है या नहीं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com