Breaking News
Home / मनोरंजन / जबरदस्त फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर हुआ रीलीज, मुंबई से दिल्ली आए बच्चे की है यह अनोखी कहानी

जबरदस्त फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर हुआ रीलीज, मुंबई से दिल्ली आए बच्चे की है यह अनोखी कहानी

मनोरंजन डेस्क, दिव्या द्विवेदी: फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होने अपने सोशल मिडीया पर यह ट्रेलर शेयर किया है। यह एक छोटे बच्चे की कहानी है, जो अपनी मां को न्याय दिलाने के लिए मुंबई से दिल्ली प्रधानमंत्री के पास आता है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ‘रंग दे बसंती’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए जाने जाते हैं। हालांकि उनकी यह फिल्म कम बजट की लग रही है।

ट्रेलर की शुरुआत में स्लम के बच्चे यानी पिछड़े बस्ती के बच्चे भारत के प्रधानमंत्री के घर 7, लोक कल्याण मार्ग की तरफ जाते नज़र आते हैं। उनमें से एक बच्चा कन्हैया गार्ड से पूछता है कि भारत के प्रधानमंत्री यही रहते हैं ना। इसके बाद फ्लैशबैक की स्टोरी दिखाई जाती है। कन्हैया स्लम में अपनी मां सरगम (अंजलि पाटिल) के साथ रहता है। वो मां की मदद के लिए छोटे-मोटे काम करता है। एक बार उसे सड़क पर कंडोम बेचने के लिए भी कहा जाता है।

एक दिन सरगम का रेप हो जाता है। मां का रेप कन्हैया को प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखने को मजबूर करता है। अपने दोस्तों के साथ वो प्रधानमंत्री को चिट्ठी देने के लिए दिल्ली आता है। वहां का एक अधिकारी (अतुल कुलकर्णी) कन्हैया से वो चिट्ठी ले लेता है। फिल्म खुले में शौच और सफाई जैसे मुद्दों को भी दिखाता है।

यहां देखे ट्रेलर –

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com