Breaking News
Home / रोचक ख़बरें / क्या आप भी करते है किसी से प्यार तो हो जाए सावधान, इस दिन मिल सकता है धोखा

क्या आप भी करते है किसी से प्यार तो हो जाए सावधान, इस दिन मिल सकता है धोखा

लाइफस्टाइल डेस्क, दिव्या द्विवेदी: डेटिंग वेबसाइट इलिक्ट एनकाउंटर ने हाल में ही एक सर्वेक्षण किया जिसके अनुसार हर किसी को प्यार में धोखा शुक्रवार के दिन 6 बजकर 45 मिनट पर ही मिलता है। जो कि महिला स्वास्थ्य ऑस्ट्रेलिया की रिपोर्ट है।

इस वेबसाइट से 1000 से भी ज्यादा लोगों पर रिसर्च की है। इस रिसर्च में ये बात सामने आईं है कि सहकर्मियों के साथ रात को कवर-अप धोखाधड़ी के लिए यूज किया जाता है। पूरे एक सप्ताह काम करने के बाद सभी लोग शुक्रवार की रात का इंतजार करते है और इस वजह से लोग अपने पार्टनर को इस दिन का बहाना देकर आसानी से पीछे हट जाते है।

इस स्टडी में ये भी बात सामने आई है कि अक्सर शुक्रवार शाम को ‘अरे मैं अपने सहकर्मियों के साथ पार्टी कर रहा हूं’ या फिर कोई अन्य बहाना बना रहा है तो इस बात की संभावना सबसे ज्यादा है कि आपको धोखा मिलने वाला है। लगभग 74 प्रतिशत लोग ऐसे ही बहाना बनाते है क्योंकि उन्हें इस बात का पता होता है कि यह सबसे अच्छा और शेफ बहाना है।

इलिक्ट एनकाउंटर के प्रवक्ता ने इस बारें में बयान दिया कि यह एक ऐसा शोध है जो बताता है कि धोखा देना इंसान की आदत है। जो लोग पार्टनर को धोखा देते हैं वह अपना लाइफस्टाइल का हमेशा पालन करते है।

अगर आपका साथी हर शुक्रवार को अपने सहकर्मियों के साथ पार्टी करता हो लेकिन अगले दिन आपके साथ शाम बितात है, तो थोड़ा सा संदेह जरुर होगा, क्योंकि उसको इस बात का पता होता है कि वह अपने पार्टनर के साथ कही न कही गलत कर रहे हैं।

इस सर्वेक्षण में यह रिजल्ट निकल कर आया कि चिटिंग पार्टनर अपने लवर को सप्ताह में 2 बार देखना पसंद करता है उनके लिए मंगलवार का दिन लवर के साथ समय बिताने का दूसरा ऑप्शन होता है। 64 प्रतिशत लोग ऐसा करते है। अगर वह पकड़े नहीं गए है तो इसे आगे भी फॉलो करते रहते है।

About News10India

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com