Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / क्या एनडीए में पड़ रही है आपसी फूट ? जीतनराम मांझी ने बताया तेजस्वी को बिहार का भविष्य

क्या एनडीए में पड़ रही है आपसी फूट ? जीतनराम मांझी ने बताया तेजस्वी को बिहार का भविष्य

बिहार की राजनीति में इन दिनों आपसी कलह देखने को मिल रही है। कभी नीतीश कुमार इशारों इशारों में एनडीए में शामिल बीजेपी पर निशाना साधते हैं। तो अब जीतन राम मांझी ने इशारों इशारों में यह बता दिया है कि,एनडीए में कहीं ना कहीं आपसी फूट पड़ रही है। जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार तारीफ करते हुए कहां की साजिश के बीच गठबंधन निभा रहे नीतीश।

अब इससे यह तो साफ जाहिर है कि, जीतन राम मांझी के मुताबिक एनडीए में नीतीश के खिलाफ कहीं ना कहीं साजिश रची जा रही है। अब वो साजिश क्या है? यह तो जीतन राम मांझी की जानें। पर इस बात से यह साफ जाहिर हो चुका है कि, एनडीए में कहीं ना कहीं आपसी फूट पड़ती जा रही है। जीतन राम मांझी यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने अगले ट्वीट में तेजस्वी यादव को बिहार का भविष्य बता दिया।

जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा को, राजनीति में गठबंधन धर्म को निभाना अगर सीखना है तो नीतीश कुमार जी से सीखा जा सकता है,गठबंधन में शामिल दल के आंतरिक विरोध और साज़िशों के बावजूद भी उनका सहयोग करना नीतीश जी को राजनैतिक तौर पर और महान बनाता है। नीतीश कुमार के जज़्बे को माँझी का सलाम…

उन्होंने आगे कहा कि, तेजस्वी जी आप बिहार के भविष्य हैं आपको अनर्गल बयान से बचना चाहिए। जब आप अपने दल के राजनैतिक कार्यक्रम खरवास के बाद आरंभ कर रहें हैं तो मंत्रिपरिषद का विस्तार पर इतना क्यों उतावले हो रहें हैं? सही वक्त पर सबकुछ हो जाएगा बस आप पॉज़िटिव राजनिति किजिए।

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com