Breaking News
Home / मनोरंजन / Kapil Sharma फिर से बने पिता, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म, कॉमेडियन ने इस अंदाज में जाहिर की खुशी

Kapil Sharma फिर से बने पिता, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म, कॉमेडियन ने इस अंदाज में जाहिर की खुशी

Comedian कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। एक बार फिर से मशहूर कॉमेडियन पिता बन गए हैं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। औए साथ ही उन्होंने सभी के प्यार के लिए शुक्रिया अदा भी किया है।

आपको बता दें kapil sharma ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपने दूसरी बार पिता बनने के लिए खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘नमस्कार, आज सुबह हमारे घर में बेटे ने जन्म लिया है। भगवान की कृपा से, बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। सभी को ढेर सारी प्यार, गिन्नी और कपिल।’

सोशल मीडिया पर kapil sharma का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कॉमेडियन के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही उन्हें फिर से पिता बनने के लिए ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ को दोबारा माता-पिता बनने पर बधाई दी है। गिन्नी के दोबारा से प्रेग्नेंट होने की खबरें लंबे समय से चर्चा में थीं।

वहीं पिछले साल कपिल की को-स्टार और दोस्त भारती ने करवाचौथ के मौके पर एक इंस्टाग्राम लाइव किया था। भारती के लाइव के आखिर में गिन्नी की एक झलक दिखाई दी थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। गिन्नी कुछ लोगों के साथ करवाचौथ मना रही थीं। हालांकि इस इस खुशखबरी को लेकर कपिल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं हुई थी।

गौरतलब है कि साल 2019 में गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया था। कपिल शर्मा की बेटी का नाम अनायरा शर्मा है। कपिल ने दीवाली के मौके पर मां, अनायरा और गिन्नी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें से एक तस्वीर में गिन्नी गुर्सी के पीछे खड़ी दिख रही हैं, जबकि बाकी सब आगे खड़े हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में गिन्नी पूरी नजर नहीं आई थीं। इन फोटोज को देखकर अब यह कयास लगाए जा रहे थे कि क्या गिन्नी अपना बेबी बंप छुपा रही थीं। आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 में शादी की थी। कॉमेडियन इस 12 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाएंगे।

#kapilsharma #ginnichatrath.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com