Breaking News
Home / मनोरंजन / कपिल शर्मा ने किया कबूल- जल्द बनने वाले हैं दूसरी बार पापा, पत्नी की देखभाल को ले रहे छुट्टी

कपिल शर्मा ने किया कबूल- जल्द बनने वाले हैं दूसरी बार पापा, पत्नी की देखभाल को ले रहे छुट्टी

छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो अगले महीने से ऑफ़ एयर हो रहा है। शो के बंद होने की कोई आधिकारिक वजह का खुलासा तो नहीं किया गया था, मगर कयास लगाये गये थे कि शो कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ की दूसरी प्रेग्नेंसी की वजह से बंद किया जा रहा है और अब कपिल ने इन कयासों पर ख़ुद मुहर लगा दी है।

गौरतलब है गुरुवार को कपिल ने ट्विटर पर चैट सेशन आयोजित किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को सवाल पूछने के लिए आमंत्रित किया। इसी दौरान एक फैन ने उनसे शो बंद करने की वजह पूछी, जिसके जवाब में कपिल ने कहा- क्योंकि अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए मुझे अपनी पत्नी के पास घर पर रहना है।

यह पहली बार है, जब कपिल ने किसी सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर दूसरी बार पिता बनने की बात स्वीकार की हो। काफ़ी वक़्त से ख़बरें आ रही थीं कि कपिल शर्मा एक बार फिर पिता बनने वाले हैं, मगर कॉमेडियन की ओर से इसकी पुष्टि कभी नहीं की गयी थी।

बता दें, द कपिल शर्मा शो फरवरी के दूसरे हफ़्ते में बंद हो रहा है। हालांकि, इस महीने की शुरुआत में कपिल ने अपने एक ट्वीट से सभी को चौंका दिया था, जिसमें उन्होंने फैंस से कहा था- कल मैं एक शुभ समाचार देने वाला हूं।

तब फैंस ने अनुमान लगाया था, शायद कपिल अगले दिन पिता बनने की ख़ुशख़बरी साझा करेंगे, मगर वो एक प्रमोशनल कैंपेन निकला, जिसके ज़रिए कपिल ने नेटफ्लिक्स के साथ अपने नये शो की जानकारी साझा की थी।

नवम्बर में आयी थी गिन्नी की प्रेग्नेंसी की ख़बर

बता दें, कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की ख़बरें नवम्बर में पहली बार आयी थीं। भारती सिंह के करवा चौथ वीडियो में गिन्नी का बेबी बंप नज़र आने के बाद यह ख़बर इंटरनेट पर फैल गयी कि कपिल दूसरी बार पापा बनने वाले हैं।

कपिल ने दिवाली के मौक़े पर भी अपनी मम्मी, बेटी अनायरा और पत्नी गिन्नी के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें गिन्नी कुर्सी के पीछे खड़ी थीं। इस तस्वीर के बाद दावा किया गया था कि गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और उनका Trimester चल रहा है।

इस हिसाब से गिन्नी की डिलीवरी डेट जनवरी में होने का अनुमान लगाया गया था, पर अब कपिल के ताज़ा ट्वीट से फरवरी में डिलीवरी होने की बात लगभग कन्फर्म हो चुकी है।

#thekapilsharmashow. #kapilsharma. #Ginnichatarth.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com