Breaking News
Home / मनोरंजन / Kapil Sharma से जब फैन ने पूछा बेटे का नाम, एक्टर ने दिया ये जवाब

Kapil Sharma से जब फैन ने पूछा बेटे का नाम, एक्टर ने दिया ये जवाब

Telivision कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के घर हाल ही एक बड़ी खुशी आई है।  एक फरवरी को कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकरी उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी।जिसके बाद उन्हें लोगो द्वारा खूब बधाई ड़ि गई थी।

आपको बता दें कि, उन्होंने फैंस को बताया था कि गिन्नी एक बार फिर मां बनीं हैं और उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। ये खबर सामने आते ही कपिल को बधाई देने वालों का तांता लग गया। फैंस से लेकर स्टार्स सभी ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए ढेर सारी बधाई दी।

गौरतलब है वहीं कपिल ने भी सभी को बाद में एक और ट्वीट करते हुए फैन्स और दोस्तों को बधाइयों के लिए शुक्रिया कहा। कपिल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘हमारे नन्हें बेटे के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

बता दें उनके इस पोस्ट को भी फैन्स ने काफी पसंद किया। वहीं अब सभी कपिल के बेटे का नाम जानने के लिए उत्सुक हैं। फैंस सोशल मीडिया पर कपिल से उनके बेटे का नाम पूछ रहे हैं।

कपिल शर्मा के थैंक्यू पोस्ट के बाद एक यूजर ने उनको बधाई देते हुए बेटे का नाम पूछा। अपने फैन को जवाब देते ही कपिल ने लिखा,  ‘धन्यवाद , लेकिन अभी नामकरण नहीं हुआ है।’ कपिल के इस पोस्ट से अब साफ हो गया है कि अभी तक उन्होंने अपने बेटे का नाम नहीं रखा, लेकिन फैंस उनके बेटे का नाम जानने के लिए काफी बेताब हैं।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने 1 फरवरी की सुबह अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘नमस्कार, आज सुबह हमारे घर में बेटे ने जन्म लिया है। भगवान की कृपा सेए बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार,  आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। सभी को ढेर सारी प्यारए गिन्नी और कपिल।’

कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी साल 2018 दिसंबर में हुई थी। वहीं गिन्नी ने जुलाई में अपने प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं बीते साल 10 दिसंबर, 2020 को कपिल और गिन्नी की बेटी अनायरा एक साल की पूरी हुई है।

#kapilsharma. #ginnichatrath.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com